होम /न्यूज /मनोरंजन /भोजपुरी सिंगर के नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग में पति से पति से बोली ये एक्ट्रेस, 'Patna Ghumai Da Saiyaan', मजेदार है VIDEO

भोजपुरी सिंगर के नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग में पति से पति से बोली ये एक्ट्रेस, 'Patna Ghumai Da Saiyaan', मजेदार है VIDEO

अनु दुबे का नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग रिलीज

अनु दुबे का नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग रिलीज

Bhojpuri Navratri Special: भोजपुरी के खेसारी लाल, पवन सिंह, अंकुश राजा, समर सिंह और शिल्पी राज के बाद अब अनु दुबे ने भी ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    Patna Ghumai Da Saiyaan | Anu Dubey Devi Geet 2022 | Navratri Special | Bhojpuri Bhakti Geet | 4K: शारदीय नवरात्रि की उत्सव 26 सितंबर से शुरू होने वाला है लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में पिछले वीक से ही दर्जनों देवी गीत रिलीज हो चुके हैं. रीजनल म्यूजिक वर्ल्ड के खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, प्रमोद प्रेमी यादव, अंकुश राजा, शिल्पी राज, समर सिंह जैसे न जाने कितने ही सिंगर अपने- अपने देवी गीत जारी कर मिलियन व्यूज बटोर चुके हैं. इसी बीच अब भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी सिंगर अनु दुबे का नवरात्रि स्पेशल गाना Patna Ghumai Da Saiyaan भी रिलीज हो चुका है. उन्होंने नए देवी गीत को अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल Anu Dubey Entertainment पर रिलीज किया है.

    Patna Ghumai Da Saiyaan में आदित्य झा और नेहा ओझा नजर आ रही हैं, जो इसके लीड स्टार हैं. वीडियो की शुरुआत में मांग में सिंदूर गले में मंगलसूत्र, हाथों में चूंड़ियां और साड़ी पहने नेहा दिखती हैं जबकि उनके पति के रोल में आदित्य देहाती लुक में हुक्का पीते नजर आते हैं. इसके बाद ग्लैमरस अंदाज में अनु दुबे की झलक देखने को मिलती है. वे इस सॉन्ग को न सिर्फ गाती हैं बल्कि डांस परफोर्म भी करती हैं. एक्ट्रेस से ज्यादा इसमें सिंगर का दिलकश अंदाज काबिल-ए-तारीफ है. वीडियो में नवरात्रि उत्सव की धूम चारों ओर देखने को मिलती हैं जिसमें एक खूबसूरत स्टेज पर देवी मां विराजमान दिखती हैं.
    " isDesktop="true" id="4643833" >

    Patna Ghumai Da Saiyaan के वीडियो में एक पत्नी अपनी पत्नी से नवरात्रों के दौरान पटना घुमाने की जिद करती है. गाने के भोजपुरी लिरिक्स जाहिद अख्तर ने लिखे हैं जबकि वीडियो डायरेक्टर राहुल झा हैं, इसे म्यूजिक संतोष ओझा ने दिया है. गाना शानदार है और इसका एक बार देखना तो बनता है. इससे पहले अनु दुबे (Anu Dubey Songs) ने ‘हर हर शंभु शंकर’ (Har Har Shambhu Shankar) को रिलीज किया था. वीडियो में अनु दुबे भी भगवा लिबास में त्रिशूल लिए और रुद्राक्ष की माला पहने दिख रही हैं. तिलकधारी भोजपुरी सिंगर का गेटअप भी अभिलिप्सा की तरह दिख रहा है.

    Also Read: VIDEO: शिल्पी राजा के गाने में अंकुश राजा के डैशिंग लुक को देख बोलीं शिल्पी राघवानी, ‘जीजा आई नवरातर में’

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Bhojpuri gaana, Navratri

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें