'Army' ज्वाइन करते ही दिनेश लाल निरहुआ में आया जोश, नरेंद्र मोदी और आर्मी को लेकर कहीं ये सराहनीय बातें

निरहुआ ने कहा, नरेंद्र मोदी ने दी जवानों को खुली छूट जबकि पिछली सरकारें ऐसा कभी नहीं कर पाती थीं

निरहुआ ने कहा, नरेंद्र मोदी ने दी जवानों को खुली छूट जबकि पिछली सरकारें ऐसा कभी नहीं कर पाती थीं

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) बहुत जल्द देशभक्ति का पैगाम देने वाली एक फिल्म 'आर्मी' (Army) लाने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है और इसी बीच उन्होंने जवानों (Indian armed forces) के लिए नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi)के रुख को लेकर भी बयान दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 12:53 PM IST
  • Share this:
दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता, सिंगर और टेलीविजन प्रजेंटर हैं. भोजपुरी सुपरस्टार हमेशा ही अपने टेलैंट की वजह से सुर्खियां बटोरते हैं और हाल ही में वे अपने एक बयान के जरिए चर्चा में हैं. बता दें कि निरहुआ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आर्मी पर फोकस कर रहे हैं. आर्मी के मेकर्स की ओर से हाल ही मुंबई में एक बड़े इवेंट का आयोजन हुआ जिसमें कई मीडिया कर्मियों को भी आमंत्रित किया गया. इस बीच निरहुआ ने प्रेस को न सिर्फ अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर जानकारी दी बल्कि भारतीय सेना और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी खूब गुणगान किया.

पहले सरकार नहीं देती थीं जवानों को खुली छूट

निरहुआ ने केंद्र सरकार को लेकर कहा, ''आज मोदी सरकार की पूरी दुनिया को खुली चेतावनी है कि जो भी भारत की ओर आंख उठाकर देखेगा, वो जीवित नही बचेगा. जब से मोदी सरकार आई है, उन्होंने हमारी सेना को दुश्मन को मारने की पूरी खुली छूट दे रखी है. अतीत में हमारे जवानों को सरकार की तरफ से आदेश नही मिलता था, मगर मोदी सरकार ने हमारे जवानों को पूरी छूट दी है कि बॉर्डर पर निगाह डालने वाले दुश्मनों को दौड़ा कर मारें, उनके घर मे घुसकर मारें."

No Party Should Engage in Any Action…' China Objects to PM Modi's Surprise Ladakh Visit
बॉर्डर पर होगी 'आर्मी' की शूटिंग

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने इस बातों तो जीशेले अंदाज में मुंबई के तुलसी बिहार में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बयां किया. जानकारी के लिए आपको बता दें कि बहुत जल्द निरहुआ अपने प्रशंसकों के लिए देशभक्ति से लबरेज फिल्म लाने वाले हैं जिसका टाइटल है आर्मी. निरहुआ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग उन लोकेशन्स पर करेंगे जहां पर हमारे जवान अपनी जान जोखिम में डालकर देश की सुरक्षा करते हैं. निर्माताओं के अनुसार आर्मी की शूटिंग देश के बॉर्डर एरिया में की जाएगी.

फिलहाल फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है लेकिन बहुत जल्द निरहुआ अपनी टीम के साथ बॉर्डर पर शूट करेंगेय फिल्म में निरहुआ के अपोजिट में भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह होंगी जो आर्मी में उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी. सुजीत कुमार सिंह (Sujit Kumar Singh) द्वारा निर्देशित आर्मी में जय सिंह, आदित्य शुक्ला, नीरज शर्मा, बाल कलाकार माही मिश्रा, रितेश कुमार जैसे कलाकार भी अहम किरदार में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज