अरविंद अकेला कल्लू का भोजपुरी होली सॉन्ग 'होई भतिजवा होली में' वायरल, आपने देखा क्या यह VIDEO?

भोजपुरी फिल्मों के जानेमाने स्टार (Bhojpuri Movies Star) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नया होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) 'होई भतिजवा होली में (Hoyi Bhatijwa Holi Mein)' तेजी से वायरल हो रहा है. 24 घंटे में इस गाने को 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आप भी देखें यह होली सॉन्ग.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 11:39 AM IST
  • Share this:
Hoyi Bhatijwa Holi Mein | होई भतिजवा होली में |Arvind Akela Kallu | Latest Bhojpuri Holi Song 2021 | भोजपुरी फिल्मों के पॉपुलर स्टार (Bhojpuri Movies Superstar) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नया होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) रिलीज हो गया है, जिसके बोल हैं 'होई भतिजवा होली में (Hoyi Bhatijwa Holi Mein)'. इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और सिर्फ 1 दिन के अंदर 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

'होई भतिजवा होली में' गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने आवाज दी है, जिसमें कल्लू (Kallu) का रोमांटिक अंदाज दिखाई दे रहा है. गाने में यह दिखाया गया है कि देवर बने कल्लू किस तरह से भाभी संग होली खेलना चाह रहे हैं और मजाक के मूड में हैं. इस गाने को आरआर पंकज (RR Pankaj) ने लिखा है और संगीत आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है. इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.

Youtube Video


इस बेहतरीन होली सॉन्ग के वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है. गाने के व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं, वहीं 16 हजार से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर इस वीडियो को लाइक किया है. गाने पर कल्लू के फैन्स के ढेरों कमेंट आ रहे हैं. शुभम पांडे नाम के यूजर ने लिखा है कि कल्लू का यह गाना झक्कास है. इस होली पर यह मेरा फेवरेट सॉन्ग है. जमशेद खान ने कमेंट में कहा है कि कल्लू का यह गाना जबर्दस्त है. इससे पहले भी होली पर कल्लू के कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें 'देवरु हो डर लागे अछरंग से', 'फगुआ में भाभी फरिया लीजिए' शामिल हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज