अपना शहर चुनें

States

हिट हुआ अरविंद अकेला कल्‍लू और अक्षरा सिंह की फिल्‍म ‘शुभ घड़ी आयो’ का ट्रेलर

अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू.
अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू.

अरविंद अकेला कल्‍लू (Arvind Akela Kallu) की भोजपुरी फिल्‍म ‘शुभ घड़ी आयो (Shubh Ghadi Aayo)’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्‍म के ट्रेलर को रिलीज हुए 2 दिन हुए हैं, मगर अब तक इस ट्रेलर को 6 लाख 63 हजार लोग देख चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 6:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अरविंद अकेला कल्‍लू (Arvind Akela Kallu) की भोजपुरी फिल्‍म ‘शुभ घड़ी आयो (Shubh Ghadi Aayo)’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने अपना जबर्दस्त प्यार दिया है. फिल्‍म के ट्रेलर को रिलीज हुए 2 दिन हुए हैं, मगर अब तक लाखों लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं. अब तक इस फिल्म के ट्रेलर को 6 लाख 63 हजार लोग देख चुके हैं. फिल्‍म के ट्रेलर में अरविंद अकेला कल्‍लू जिस अंदाज में नजर आए हैं, उससे यही लगता है कि यह फिल्‍म न सिर्फ कल्‍लू के लिए बल्कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के लिए बेहद खास है.

फिल्‍म ‘शुभ घड़ी आयो’ में अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ सुपर हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह नजर आई हैं. दोनों की केमेस्‍ट्री देखते ही बनती है. वहीं, कल्‍लू ने अक्षरा के साथ बनी अपनी केमेस्‍ट्री पर कहा कि, ‘हमने जब भी स्‍क्रीन शेयर किया है, दर्शकों ने हमारी केमेस्‍ट्री को पसंद किया है. वैसे इस फिल्‍म में हमारा साथ आना पटकथा की डिमांड थी. फिर भी सेट पर हमने भरपूर मस्‍ती के साथ फिल्‍म की शूटिंग पूरी की.’





कल्‍लू ने बताया कि यह फिल्‍म एक ऐसी लड़के की कहानी पर बेस्‍ड है, जिसका सपना एक गोरी और खूबसूरत लड़की से शादी करने का होता है. उसे काले लोगों से बेहद नफरत है, इसलिए वह काली लड़कियों से शादी नहीं करता है. ऐसे में उसे एक लड़की मिलती है, जो गोरी और मांगलिक है. फिल्‍म में यह किरदार अक्षरा सिंह कर रही हैं. फिर कल्लू तय करता है कि वह किसी तरह से उसी लड़की से शादी करेगा. शादी होती है, मगर सालों तक कोई औलाद नहीं होती है और जब होता है तो बच्‍चा काला होता है. इससे कल्लू आश्‍चर्य में पड़ जाता है.
कल्‍लू ने बताया कि इसका क्‍लाइमेक्‍स और भी मनोरंजक है. मेरी यह‍ फिल्‍म कई बार भावनात्‍मक मानदंडों पर भी दर्शकों से कनेक्‍ट होने वाली है, इसलिए मेरी दर्शकों से अपील है कि वे इस फिल्‍म को देखने जरूर जाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज