'कल्लू को पल्लू से बांधोगी कहिया' में पहली बार साथ रोमांस करते दिखे अरविंद अकेला और काजल राघवानी, देखें VIDEO

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी एल्बम के इतिहास में पहली बार सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) एक साथ तहलका मचाने आये हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल पर कल्लू का गाना 'कल्लु को पल्लू से बांधोगी कहिया' (Kallu Ko Pallu Se Bandhogi Kahiya) रिलीज किया गया है.

  • Share this:
Kallu Ko Pallu Se Bandhogi Kahiya | Arvind​ Akela Kallu | Kajal​ Raghwani | Shilpi​ Raj | सोचिए जब पहली बार सलमान खान (Salman Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक साथ, एक फिल्म में रोमांस (Salman Khan-Deepika Padukone) करते दिखेंगे तो क्या होगा? वो फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी और इन दो दिग्गज कलाकारों के फैंस झूम उठेंगे. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) सातवें आसमान पर होंगे. ऐसा ही कुछ भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) इंडस्ट्री में देखने को मिल रहा है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और भोजपुरी क्वीन (Bhojpuri Queen) काजल राघवानी (Kajal Raghwani) एक साथ, एक वीडियो सॉन्ग में साथ नजर आए हैं.

इन दो दिग्गजों के साथ आने से धमाका तो होना ही था, और वैसा ही हुआ! दरअसल, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी एल्बम के इतिहास में पहली बार सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Superstar Arvind Akela Kallu) और काजल राघवानी एक साथ तहलका मचाने आये हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल पर कल्लू का गाना 'कल्लु को पल्लू से बांधोगी कहिया' (Kallu Ko Pallu Se Bandhogi Kahiya) रिलीज किया गया है. इस खूबसूरत गाने को अरविंद अकेला कल्लू और गायिका शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने अपनी मधुर आवाज में गाया है.
Youtube Video

भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार्स को एक गाने में साथ रोमांस (Arvind Akela Kallu-Kajal Raghwani Romance) करता देख फैंस अपने दिल की धड़कनों को काबू ही नहीं कर पा रहे हैं. इस बात का सबूत है गाने के व्यूज. ये सुपरहिट गाना कल यानी 31 मार्च को ही सुबह 6 बजे रिलीज किया गया था और सिर्फ एक दिन में गाने के लाखों व्यूज हो चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 5 लाख से ज्यादा व्यूज हैं. अरविंद अकेला कल्लू जाना माना चेहरा हैं और जब उनके साथ खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आईं तो सोने पर सुहागा जैसी स्थिति पैदा हो गई.
Arvind Akela Kallu
इस वीडियो को बेहद भव्य ढंग से शूट किया गया है, जो किसी फिल्म के गाने की तरह फिल्माया गया है. कल्लू और काजल राघवानी के फैन्स इस गीत को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस रोमांटिक गीत 'कल्लू को पल्लू से बांधोगी कहिया' को लिखा है आशुतोष तिवारी ने जबकि इसको संगीत से सजाया है साजन मिश्रा ने. वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं जबकि कोरियोग्राफर राहुल यादव हैं. इस गाने के एडिटर दीपक पंडित हैं. इसकी परिकल्पना अरविन्द मिश्रा ने की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज