अरविंद अकेला कल्लू के बवाल गाने 'हमार कल्लू राजा' में दिखा कनक यादव का बोल्ड अंदाज, देखें वायरल VIDEO

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और कनक यादव (Kanak Yadav) का गाना, हमार कल्लू राजा (Hamar Kallu Raja) उनकी भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'प्यार तो होना ही था' (Pyar To Hona Hi Tha) का है. गाने को 17 अप्रैल को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. देखिए Video.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 10:46 AM IST
  • Share this:
Video​ | Hamar Kallu Raja | Arvind Akela Kallu | Antra Singh Priyanka | Kanak Yadav | Bhojpuri Song 2021 | अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के जाने-माने सेलेब्रिटी बन चुके हैं. कल्लू (Kallu) का कोई भी गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है. उनकी फैन फॉलोइंग भी इतनी जबरदस्त हो चुकी है कि लोग उनके गानों का इंतजार करते हैं और जैसे ही गाना रिलीज होता है वो उसे वायरल करने में देर नहीं लगता हैं. हाल ही में अरविंद अकेला कल्लू और कनक यादव का गाना 'हमार कल्लू राजा' (Hamar Kallu Raja) रिलीज हुआ है जो बेहद लोकप्रिय हो रहा है.

धमाल मचा रहा है अरविंद अकेला-कनक यादव का गाना

कल्लू और कनक यादव (Kanak Yadav) का ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'प्यार तो होना ही था' (Pyar To Hona Hi Tha) का है. गाने को कल यानी 17 अप्रैल को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने को गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक ही दिन में गाने ने एक लाख व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है और तेजी से 2 लाख व्यूज के आंकड़े को छूने वाला है. खबर लिखे जाने तक गाने के 181,870 व्यूज हो चुके हैं. इस गाने में कल्लू के साथ नजर आ रही हैं खूबसूरत एक्ट्रेस कनक यादव. गाने में कनक यादव और कल्लू के बीच तगड़ा रोमांस दर्शाया गया है जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. कनक यादव अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं. गाने की खासियत ये है कि 'हमार कल्लू राजा' गाना बिल्कुल बॉलीवुड स्टाइल के आइटम सॉन्ग्स की तरह फिल्माया गया है. इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू के साथ फेमस भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने गाया है. इस गाने से पहले फिल्म के कुछ और गाने भी रिलीज हो चुके हैं जो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहे हैं. 'चुम्मा जब दोगी' (Chumma Jab Dogi), 'देशी डांस' (Desi Dance) भी इसी फिल्म के गाने हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं.

कल्लू की फिल्म को मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स
आपको बता दें कि कल्लू (Kallu) की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' को मुंबई (Mumbai), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और बिहार (Bihar) में बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला है. यह फिल्म 5 मार्च को मुंबई और गुजरात (Gujarat) में रिलीज की गई थी जहां इसे जबरदस्त उत्साह के साथ देखा गया था और फिर 11 मार्च को उत्तर प्रदेश में और 12 मार्च से बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) में रिलीज की गई. इस फिल्म को सेंसर से यू सर्टीफिकेट मिला हुआ है. हमेशा कुछ नया लेकर आने वाले डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री इस बार भी भोजपुरिया दर्शकों के लिए एक अनूठी और पारिवारिक फिल्म लेकर आए हैं. युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu Film) और निर्देशक प्रमोद शास्त्री की दिल को छू लेने वाली भोजपुरी फिल्म 'प्यार तो होना ही था' सभी को बहुत अच्छी लग रही है.

Youtube Video


ये हैं फिल्म से जुड़े प्रमुख लोग



ए.सी.एच. एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की गई युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू और निर्देशक प्रमोद शास्त्री की हैट्रिक भोजपुरी फिल्म 'प्यार तो होना ही था' की शूटिंग लखनऊ के रमणीय स्थलों पर की गई है. इस फिल्म का निर्माण निर्माता अमित हिंडोचा ने भव्य पैमाने पर किया है. फिल्म प्यार तो होना ही था के लेखक एस. के. चौहान, संगीतकार ओम झा, गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, एस. के. चौहान, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, प्रकाश बारूद हैं। छायांकन जगमिंदर सिंह जग्गी, नृत्य कानू मुखर्जी, मारधाड़ दिनेश यादव, कला महेंद्र सिंह का है। कार्यकारी निर्माता दीपक सिंह, लाइन प्रोड्यूसर शाहनवाज हुसैन हैं. निर्माण सलाहकार कुमार विशाल वर्मा हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज