Bhojopuri Song: Arvind Akela का बोलबम गीत 'ए गउरा जी' हुआ रिलीज, भोले बाबा बन 'कल्लू' रिझा रहे गउरा को

Arvind Akela Kallu का New Song 'ए गउरा जी' रिलीज, क्या आपने देखा वीडियो.

Bhojpuri Song: भोजपुरी के स्टार सिंगर (Bhojpuri Actor) और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया सावन गीत (Bhojpuri Sawan Song) 'ए गउरा जी' (Ae Gaura Ji) रिलीज किया जा चुका है, जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

  • Share this:
    भोजपुरी के स्टार सिंगर (Bhojpuri Actor) और एक्टर अरविंद अकेला उर्फ कल्लू (Arvind Akela) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कम उम्र में ही उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनका कोई भी वीडियो या नया सॉन्ग आता है तो वो इंटरनेट पर छा ही जाता है. ऐसे में अब उनका एक नया सावन गीत 'ए गउरा जी' (Ae Gaura Ji) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इसमें वो बाबा भोलेनाथ बनकर गउरा को रिझा रहे हैं. दोनों एक्टर्स के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है और ये वीडियो वायरल हो रहा है.

    कल्लू और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है 'ए गउरा जी'

    भोजपुरी सावन गीत (Bhojpuri Sawan geet) 'ए गउरा जी' को कल्लू ने अपनी आवाज दी है और इसमें उनका साथ शिल्पी राज ने दिया है. वीडियो को बीते दिन यानी की 18 जुलाई को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूटयूब (youtube) पर चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज किए जाने के महज एक दिन में इस गाने के वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. जहां, शिल्पी राज और कल्लू ने इस गाने को गाया है वहीं, इसके बोल प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है.



    वहीं, अगर वीडियो में एक्टिंग की बात की जाए तो इसमें अरविंद अकेला कल्लू बाबा भोलेनाथ के लुक में नजर आ रहे हैं और वो गउरा बनी एक्ट्रेस को खूब रिझा रहे हैं. एक्टर का भोले बाबा बनना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.बता दें कि भोजपुरी स्टार्स के बीच इन दिनों सावन महीने को लेकर गजब का उत्साह देखने के लिए मिल रहा है और बोलबम (Bolbum Album) व सावन पर काफी गीत आ रहे हैं। भोजपुरी के हर बड़े स्टार्स बोलबम, कांवर गीत और भक्ति गीत अपने फैन्स के लिए विशेष रूप से लेकर आ रहे हैं।

    इससे पहले कल्लू और शिल्पी राज के कई सावन गीत रिलीज किए गए, जिन्होंने इस गाने की तरह ही इंटरनेट पर गर्दा मचा दिया. इस लिस्ट में 'महादेव मेरी वाली खुश रहे' (Mahadev meri wali khush Rahe) भी शामिल है, जिसे कल्लू और शिल्पी ने ही गाया है. इसके अलावा उन्होंने अंतरा सिंह प्रियंका (Antara Singh Priyanka) जैसे सिंगर्स के साथ भी कई गाने गाए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.