Home /News /entertainment /

VIDEO: झील किनारे गर्लफ्रेंड संग रोमांस करते दिखे Arvind Akela Kallu, 'कारी-कारी अखियां' पर आया एक्टर का दिल

VIDEO: झील किनारे गर्लफ्रेंड संग रोमांस करते दिखे Arvind Akela Kallu, 'कारी-कारी अखियां' पर आया एक्टर का दिल

यामिनी सिंह रोमांटिक हुए अरविंद अकेला कल्लू

यामिनी सिंह रोमांटिक हुए अरविंद अकेला कल्लू

Arvind Akela kallu's Kari Kari Ankhiyan out: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के यंग स्टार और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अपकमिंग फिल्म 'विजेता' (Vijeta) के ट्रेलर को लेकर पहले ही दर्शकों को इंप्रेस कर चुके हैं और अब उनका नया रिलीज हुआ है. 'कारी कारी अखियां' सॉन्ग में कल्लू को-स्टार यामिनी सिंह (Yamini Singh) रोमांटिक नजर आ रहे हैं और इसकी लोकेशन दर्शकों का अटेंशन ले रही है.

अधिक पढ़ें ...

    #VIDEO KARI KARI ANKHIYA – #ARVIND AKELA KALLU #YAMINI SINGH | Bhojpuri New Movie Song 2021: अरविंद अकेला कल्लू न सिर्फ अपने अभिनय बल्कि सिंगिंग के जरिए भी भोजपुरी फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं. अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विजेता को लेकर चर्चा में हैं, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें वे कई अंदाज में नजर आए और अब फिल्म का नया गाना जारी हुआ है. विजेता के मोस्ट रोमांटिक ट्रैक को Worldwide Records Bhojpuri ने 13 दिसंबर 2021 को रिलीज किया है. गाने के बोल ‘कारी कारी आखियां’ (Kari Kari Ankhiyan) हैं जिसे किसी गांव की ग्रीनरी के बीच शूट किया गया है.

    arvind akela kallu

    कारी-कारी अखियां (Kari Kari Ankhiyan) गाने को झील, फुलवारी और हरी भरी वादियां के मनोरम दृश्य के बीच फिल्माया गया है. इसका लोकेशन जहां आंखों को नमी देने वाला है तो वहीं अरविंद अकेला कल्लू- यामिनी सिंह का अंदाज दिल में रोमांटिक फीलिंग्स जगाने वाला है. गाने में एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल अंदाज देखने लायक है और हीरो के सादगी भरे प्यार से जाहिर होता है विजेता फिल्म दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब होगी. इस गाने को कल्लू ने सिंगर हनी बी के साथ मिलकर गया है.

    मालूम हो इससे पहले विजेता का एक्शन, रोमांस, इमोशन और ड्रामा से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वीडियो को देखकर विजेता की कहानी और इसका फिल्माकंन बेहद स्तरीय लग रहा है और इसकी स्टोरी स्पोर्ट्स ड्रामा (Sport Based Bhojpuri movie) पर बेस्ड है. चूंकि भोजपुरी में खेल पर आधारित फिल्में बहुत कम ही बनती हैं और कल्लू की फिल्म दर्शकों के रौंगटे खड़े कर देने वाली है.

    ट्रेलर में अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी परफॉर्मेंस से बता दिया है कि पूरी पिक्चर भोजपुरी दर्शकों के लिए कितनी धांसू होने वाली है. फिल्म में युवा दिलों की धड़कन सुपरस्टार को-स्टार यामिनी सिंह पर्द सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे. इस फिल्म में अभिनेत्री कनक पांडेय भी जलवा बिखेरने वाली हैं. ट्रेलर में अरविन्द अकेला कल्लू के अलावा अवधेश मिश्रा (Abdhesh Mishra), देव सिंह (Dev Singh) के अभिनय की भी झलक देखने को मिलती है. इनके अलावा फिल्म विजेता में नूप अरोरा, जे नीलम वशिष्ठ, सुबोध सेठ, यादुवेन्द्र यादव, राकेश त्रिपाठी जैसे कलाकार भी हैं.

    Tags: Arvind Akela Kallu, Arvind Akela Kallu Bhojpuri, Bhojpuri Song, Bhojpuri Songs 2021, Trending Bhojpuri Songs, Viral Bhojpuri Songs

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर