Home /News /entertainment /

अरविंद अकेला कल्लू का बवाल भोजपुरी गाना 'ब्लाउज के बटन' रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें VIDEO

अरविंद अकेला कल्लू का बवाल भोजपुरी गाना 'ब्लाउज के बटन' रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें VIDEO

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'ब्लाउज के बटन' (Blouse Ke Batan) आज ही रिलीज हुआ है और वायरल हो गया है. गाने को लोग खूब देख रहे हैं. गाना मस्ती से भरा है और बिल्कुल कल्लू (Kallu) की स्टाइल के अनुरूप है.

अधिक पढ़ें ...
    Arvind Akela Kallu | Blouse Ke Batan | ब्लाउज के बटन | लगन स्पेशल | Latest Bhojpuri Wedding Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अपने गजब के अंदाज के साथ-साथ अपने बेहतरीन गानों के लिए भी जाने जाते हैं. कल्लू (Kallu) का हर गाना यूट्यूब (Youtube) पर धूम मचाता है. वो किसी भी एक्ट्रेस के साथ क्यों ना नजर आएं, उनके गाने बंपरहिट साबित होते हैं.

    आज ही अरविंद अकेला कल्लू का नया भोजपुरी गाना 'ब्लाउज के बटन' (Blouse Ke Batan) रिलीज हुआ है जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गाने को लोग खूब देख रहे हैं. गाना मस्ती से भरा है और बिल्कुल कल्लू की स्टाइल के अनुरूप है. ये गाना सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने को रिलीज होते ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 160,635 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है.





    अरविंद अकेला कल्लू के इस बवाल गाने को लिखा है अजय बच्चन ने और इसका म्यूजिक तैयार किया है प्रियांशु सिंह ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं और इसके एडिटर हैं शुभम बाबू. कल्लू के इस गाने को बहुत ही भव्य ढंग से शूट किया गया है. गाने को मिल रहे रिस्पॉन्स से देखकर लग रहा है कि ये गाना जल्द ही एक मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर लेगा.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Arvind Akela Kallu, Bhojpuri Song

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर