होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: ठंड में गर्मी बढ़ा रहा अरविंद अकेला कल्लू और काजल यादव का नया गाना, कहा- 'हाजिर बा रूप के खजाना'

VIDEO: ठंड में गर्मी बढ़ा रहा अरविंद अकेला कल्लू और काजल यादव का नया गाना, कहा- 'हाजिर बा रूप के खजाना'

VIDEO: ठंड में गर्मी बढ़ा रहा अरविंद अकेला कल्लू और काजल यादव का नया गाना!

VIDEO: ठंड में गर्मी बढ़ा रहा अरविंद अकेला कल्लू और काजल यादव का नया गाना!

Arvind Akela Kallu Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू का नया वीडियो सॉन्ग 'हाजिर बा रूप के खजाना' (Hazir b ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘आन बान शान’ (Aan Ban Shan) ने रिलीज के बाद थिएटर्स में तहलका ही मचा दिया था. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस काजल यादव (Kajal yadav) को देखा गया था. फिल्म में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. ऐसे में अब इनके गानों पर भी लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं. अब इसी जोड़ी का नया गाना ‘हाजिर बा रूप के खजाना’ (Hazir ba roop ke khajana) रिलीज किया गया है, जिसमें दोनों के बीच जबरदस्त रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. उनका ये वीडियो ठंड में भी गर्मी का एहसास दिलाने के बराबर है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘हाजिर बा रूप के खजाना’ (Hazir ba roop ke khajana) के वीडियो को यूट्यूब पर जारी किया गया है. वीडियो में देख सकते हैं कि काजल यादव और कल्लू दोनों ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. लहंगे में एक्ट्रेस बेहद ही प्यारी लग रही हैं. वो इसमें अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. गाने में दोनों की कैमिस्ट्री की जितनी तारीफ की जाए कम होगी. रोमांस के साथ-साथ वो शानदार डांस मूव्स भी दिखा रहे हैं, जो कि काबिल-ए-तारीफ है. गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और बार-बार देख रहे हैं. कमेंट्स सेक्शन में जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और अपने चहेते स्टार की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.
" isDesktop="true" id="4968087" >

गाना ‘हाजिर बा रूप के खजाना’ भोजपुरी फिल्म ‘आन बान शान’ (Bhojpuri Film Aan ban Shan) का है, जिसे काजल यादव और कल्लू पर फिल्माया गया है. इसे कल्लू के साथ इंदु सोनाली ने गाया है. दोनों की दमदार गायिकी ने गाने को काफी बेहतरीन बना दिया है. ये बेहद ही रोमांटिक वीडियो है. इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव कवि के हैं. म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. प्रोड्यूसर विनोद गुप्ता और अजय गुप्ता हैं. डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री हैं.

बहरहाल, अगर इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें कल्लू और काजल के अलावा अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, देव सिंह, शैलेंद्र श्रीवास्तव, राजा गुरु, ज्योति कैलाश, अनीता रावत, रितु पांडे जैस कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा अगर कल्लू की फिल्मों की बात की जाए तो उनकी पाइपलाइन में ढेरों फिल्में हैं. जैसे-‘ससुरारी जिंदाबाद’, ‘अगर तुम ना होते’ जैसी मूवीज हैं.

Tags: Arvind Akela Kallu, Bhojpuri, Bhojpuri songs

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें