होम /न्यूज /मनोरंजन /Bhojpuri Song: कल्लू की खूबसूरत 'साली' ने कहा, 'जीजा जी नमस्ते' तो बाहों में भर एक्टर ने काटा चांदी! मचा बवाल

Bhojpuri Song: कल्लू की खूबसूरत 'साली' ने कहा, 'जीजा जी नमस्ते' तो बाहों में भर एक्टर ने काटा चांदी! मचा बवाल

Bhojpuri Song: कल्लू की खूबसूरत 'साली' ने कहा, 'जीजा जी नमस्ते' तो बाहों में भर एक्टर ने काटा चांदी!

Bhojpuri Song: कल्लू की खूबसूरत 'साली' ने कहा, 'जीजा जी नमस्ते' तो बाहों में भर एक्टर ने काटा चांदी!

Arvind Akela Kallu Bhojpuri Song Jijaji Namaste: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नया ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ससुरारी जिंदाबाद’ (Sasurari Zindabad) की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें वो एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इसी बीच उनका नया म्यूजिक वीडियो ‘जीजा जी नमस्ते’ (Jijaji Namaste) रिलीज कर दिया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि जीजा-साली की नोकझोंक देखने के लिए मिल रही है. वीडियो में दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इनका वीडियो वायरल हो रहा है. इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘जीजा जी नमस्ते’ (Jijaji Namaste) के वीडियो को एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो अपनी को-एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं और उनके साथ अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu Bhojpuri Song) जमकर रोमांस कर रहे हैं. इसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कल्लू की साली और वो उनके जीजा का रोल प्ले कर रहे हैं. इसमें एक्टर उन्हें छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इनके वीडियो को कुछ ही देर में करीब एक लाख व्यूज मिल चुके हैं और साढ़े छह हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

" isDesktop="true" id="4497508" >

वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि पहले एक्ट्रेस वेस्टर्न स्टाइल में नजर आ रही हैं और कल्लू को अपना दीवाना बना रही हैं. वो अपनी अदाएं और सिजलिंग मू्व्स दिखा रही हैं. एक्टर भी उनके साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं. इनके बीच की कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रह है, जो फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा रही हैं. इनका रोमांस तो देखते ही बन रहा है. कल्लू कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं और बेहद ही प्यारे लग रहे हैं.

गाना ‘जीजा जी नमस्ते’ (Jijaji Namaste) को अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है और उनका साथ शिल्पी राज ने दिया है. दोनों की आवाज में ये गाना बेहद ही प्यारा लग रहा है. लिरिक्स निक्की निहाल ने लिखे हैं. म्यूजिक प्रियांशु सिंह हैं. कोरियोग्राफर प्रसुन यादव हैं. इसके अलावा अगर कल्लू के गाने की बात की जाए तो हाल ही में ‘मरद करिया बा’ (Marad Kariya Ba) रिलीज किया गया था, जिसमें आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के साथ उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. वहीं, अगर फिल्मों की बात की जाए तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘आन बान शान’ रिलीज कर दी गई है.

Tags: Arvind Akela Kallu, Arvind Akela Kallu Bhojpuri, Bhojpuri

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें