• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Arvind Akela Kallu का Bhojpuri Song 'काली रुपवा मेहरी के' रिलीज, पल्लवी गिरी का दिखा 'काली' रूप

Arvind Akela Kallu का Bhojpuri Song 'काली रुपवा मेहरी के' रिलीज, पल्लवी गिरी का दिखा 'काली' रूप

Arvind Akela kallu का नया गाना 'काली रुपवा मेहरी के' रिलीज.

Arvind Akela kallu का नया गाना 'काली रुपवा मेहरी के' रिलीज.

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नया म्यूजिक वीडियो 'काली रुपवा मेहरी के' (Kaali Rupawa Mehari Ke) रिलीज कर दिया गया है. इसे यूट्यूब पर दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. आप भी देखिए वीडियो...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अपनी अदायगी और गायिकी के लिए जाने जाते हैं. लेकिन, इन दिनों वो अपने म्यूजिक वीडियोज को लेकर छाए रहते हैं. इसी कड़ी में एक्टर का नया गाना ‘काली रुपवा मेहरी के’ (Kaali Rupawa Mehari Ke) रिलीज कर दिया गया है, गाने के वीडियो को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. इसमें कल्लू के साथ पल्लवी गिरी (Pallavi giri) भी नजर आ रही हैं.

    कल्लू का भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘काली रुपवा मेहरी के’ के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (youtube Channel) पर जारी किया गया है. इसे आज ही के दिन रिलीज भी किया गया है. गाने को पल्लवी गिरी और अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu And Pallavi giri) पर फिल्माया है. गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस अपने ऑनस्क्रीन ‘पति’ कल्लू से उन्हें मेला घुमाने के लिए कह रही हैं और जब वो ले जाने से मना कर देते हैं तो वो गुस्से से आग बबूला हो जाती हैं और अपना देवी काली का रौद्र रूप कल्लू को दिखाने लगती हैं. ऐसे में कल्लू उनसे परेशान नजर आते हैं और उनसे गुस्सा ना करने के लिए अनुरोध करते दिख रहे हैं. दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसे दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं.

    गाना ‘काली रुपवा मेहरी के’ के वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और साढ़े आठ लाख के करीब लाइक्स भी मिल चुका है. इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने गाया है. गाने को पल्लवी गिरी पर फिल्माया गया है. इसका म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है और लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं. परिकल्पना अरविंद मिश्रा ने किया है. वीडियो का डायरेक्शन पंकज जी ने किया है. वहीं, विक्की डी एस ने वीडियो को कोरियोग्राफ किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज