अरविन्द अकेला कल्लू ने दिया स्मार्ट फोन जीतने का मौका, जानिए कैसे इंस्टा रील बनाकर आप भी बन सकते हैं विजेता

जानिए कैसे इंस्टा रील बनाकर आप भी बन सकते हैं विजेता

जानिए कैसे इंस्टा रील बनाकर आप भी बन सकते हैं विजेता

अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के फैन्स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. उनके गाने 'ना रही तोहरा से देखा देखी’(Na Rahi Tohara Se Dekha Dekhi) पर एक मनोरंजक इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) बनाकर स्मार्ट फोन जीतने (Smart Mobile Phone) का मौका मिल रहा है. ये प्रतियोगिता 14 मई तक है और विजेता की घोषणा 21 मई को की जाएगी.

  • Share this:

अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के फैन्स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. उनके गानों के जरीए आप जीत सकते हैं मोबाईल फोन. कैसे हम बताते हैं... उनके गाने 'ना रही तोहरा से देखा देखी’ (Na Rahi Tohara Se Dekha Dekhi) पर एक मनोरंजक इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) बनाकर स्मार्ट फोन (Smart Mobile Phone) जीतने का मौका मिल रहा है. खुद कल्लू ने एक वीडियो जारी करके भोजपुरी दर्शकों को इस प्रतियोगिता के बारे में बताया है.

वीडियो में उन्होंने बताया कि है ‘आप लोगों के लिए हम पहली बार  ऐसा कुछ लेकर आ रहे हैं. ग्लोबल म्यूज़िक जंक्शन भोजपूरी से मेरा न्यू सांग 'ना रही तोहरा से देखा देखी" रिलीज हुआ है. अगर आप लोगों ने इसे अबतक नहीं देखा है तो इसे आप यूटयूब पर तुरन्त देखें और जल्दी से इस गाने पर एक अच्छी सी रील बनाएं. उसके बाद ग्लोबल जंक्शन भोजपुरी को और मुझे टैग करके भेज दें. जिसकी रील सबसे अच्छी होगी उसे ग्लोबल म्यूजिक के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया जाएगा और सबसे ज़्यादा व्यूज लाने वाले को एक वन प्लस स्मार्ट फोन मिलेगा’.



बता दें ये प्रतियोगिता 14 मई तक है और विजेता की घोषणा 21 मई को की जाएगी. आगे उन्होंने लिखा घर पर सुरक्षित रहें. गाना 'ना रही तोहरा से देखा देखी' (Na Rahi Tohara Se Dekha Dekhi) रिलीज होते ही गर्दा मचा रहा था और एक दिन में ही एक मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया था.  कल्लू का ये सुपरहिट गाना ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन भोजपुरी (GMJ - Global Music Junction Bhojpuri) यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था और रिलीज होते ही तहलका मचा रहा है. गाने में हमेशा की तरह कल्लू का अलग अंदाज दिख रहा है.

Youtube Video

बहुत सारे डांसर्स और जूनियर आर्टिस्ट के साथ कल्लू के इस गाने को भव्य ढंग से शूट किया गया है, जिसकी वजह से यूजर्स इस गाने को खूब लाइक कर रहे हैं. इस गीत को अरविन्द अकेला कल्लू और वर्सटाइल सिंगर शिल्पी राज ने गाया है. गाने में कल्लू ने धांसू डांस से फैन्स का दिल जीत लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज