अरविन्द अकेला कल्लू का गाना ‘झिझिरिया’ यूट्यूब पर लगातार कर रहा ट्रेंड, मिले मिलियन व्यूज, देखिए Video

मिले लाखों व्यूज, देखिए Video

लगातार हिट गाने दे रहे अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का गाना ‘झिझिरिया’ (Jhijhiriya) रिलीज के बाद से ही लगातार यूट्यूब (YouTube ) पर ट्रेंड कर रहा है. पीले रंग की साड़ी और ब्लू कलर के ब्लाउज में एक्ट्रेस का हॉट डांस और उनकी कातिल अदाएं कहर ढा रही हैं. गाने को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

  • Share this:
    #Kallu के इस वीडियो ने हिला डाला पुरे यूपी बिहार को - झिझिरिया - Jhijhiriya - New Song 2021 - #Video. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपर स्टार अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का हर गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इसी में से एक है सुपर हिट गाना ‘झिझिरिया’ (Jhijhiriya), जो लगातार कई दिनों से यूट्यूब पर हिट लिस्ट में है. वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर रिलीज हुए उनके इस गाने को पूरे यूपी-बिहार को हिला डाला है.  गाने को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

    इसमें उनकी ऎक्ट्रेस के साथ जोड़ी और केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है. साथ ही हीरोइन बेहद हॉट और ग्लैमरस लग भी लग रही हैं. पीले रंग की साड़ी और ब्लू कलर के ब्लाउज में ऎक्ट्रेस का हॉट डांस और उनकी कातिल अदाएं कहर ढा रही हैं. गाने में उनकी पत्नी का रोल कर रही ऎक्ट्रेस कल्लू से कहती हैं- "छोड़ के बिहाने चले जइबा ए राजा जी, खेल के जइहा झिझिरिया"...





    गाने को अब तक करीब 15 लाख व्यूज मिल गए हैं और ये नंबर तेजी से बढ़ता जा रहा है. कल्लू सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं. इस गीत की जबरदस्त सफलता पर भी कल्लू ने अपने अकाउंट पर लिखा है "झिझिरिया फिर से ट्रेंडिंग में.. यह गाना इस समय 18 नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है. दिल से धन्यवाद.."

    इस गाने को अरविन्द अकेला कल्लू और अनुपमा यादव ने गाया है. जबकि गाने का म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने और इसके लिरिक्स आर आर पंकज ने लिखे हैं. अरविन्द अकेला कल्लू के इस वीडियो सांग के निर्देशक पंकज सोनी हैं जबकि परिकल्पना अरविन्द मिश्रा की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.