होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: धूम मचा रहा है अरविंद अकेला कल्लू का होली गीत 'देवरा झुकाके डालेला', मिले 1 लाख से ज्यादा व्यूज!

VIDEO: धूम मचा रहा है अरविंद अकेला कल्लू का होली गीत 'देवरा झुकाके डालेला', मिले 1 लाख से ज्यादा व्यूज!

Arvind Akela Kallu का नया होली गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है

Arvind Akela Kallu का नया होली गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है

होली का सीजन आते ही भोजपुरी सिंगर्स एक के बाद एक अपने होली गीत को रिलीज कर दर्शकों का मन मोह रहे हैं. रितेश पांडे (Rite ...अधिक पढ़ें

    भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और दर्शकों के दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का होली गीत (Holi Song) 'देवरा झुकाके डालेला' (Devra Jhukake Dalela) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के कुछ ही दिन में इस गाने को काफी व्यूज मिल गए हैं. गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. रिलीज होने के दो दिन के अंदर ही गाने के एक लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 148,781 व्यूज हैं.

    होली का सीजन आते ही भोजपुरी सिंगर्स एक के बाद एक अपने होली गीत को रिलीज कर दर्शकों का मन मोह रहे हैं. रितेश पांडे (Ritesh Pandey), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh), निरहुआ (Nirahua) जैसे तमाम भोजपुरी के दिग्गज सिंगर अपने गाने रिलीज कर रहे हैं. इस कड़ी में कल्लू ने भी कई होली गीत इस सीजन में रिलीज किये हैं.

    'देवरा झुकाके डालेला' गाने में कल्लू के साथ ऋतु चौहान (Ritu Chauhan) भी नजर आ रही हैं और दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री कमाल कर रही है. इस वीडियो सॉन्ग में कल्लू शुरू में चेहरे पर मास्क पहने भी दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वह कोरोना के नियमों का पालन गाने की शूटिंग पर तो कर ही रहे हैं, गाने में भी मास्क पहन कर अपने फैन्स और दर्शकों से इस महामारी के दौरान मास्क पहनने पर जोर दे रहे हैं.

    " isDesktop="true" id="3526312" >



    आपको बता दें कि कल्लू के इस ब्लॉकबस्टर गाने को लिखा है सोनू सुधाकर ने जबकि गाने को संगीत दिया है आर्या शर्मा ने. इस होली गीत को अरविंद अकेला कल्लू ने ही गाया है. गाने के वीडियो को डायरेक्ट किया है आर्यन देव ने और इसके एडिटर शुभम बाबू हैं. अरविंद अकेला कल्लू के इस वीडियो में ऋतु चौहान दिखाई दे रही हैं. अरविंद अकेला कल्लू का ये होली गीत बड़े बजट के साथ भव्य ढंग से शूट किया गया है. गाने में काफी भव्यता दिखाई दे रही है. गाने में होली का माहौल, रंगों की फुहार, बहुत से डांसर्स हैं जो इसे एक शानदार वीडियो गाना बना रहे हैं. अरविंद अकेला कल्लू ने इस गीत को मिल रहे इतने अच्छे रिस्पॉन्स के लिए अपने फैन्स, भोजपुरिया दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Arvind Akela Kallu, Arvind Akela Kallu Bhojpuri, Arvind Akela Movies, Bhojpuri holi song 2021

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें