• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Arvind Akela Kallu का Bhojpuri Song 'चंदा देदा Phone Pay' रिलीज, 1 मिलियन का आंकड़ा किया पार, देखिए

Arvind Akela Kallu का Bhojpuri Song 'चंदा देदा Phone Pay' रिलीज, 1 मिलियन का आंकड़ा किया पार, देखिए

वीडियो सॉन्ग ने एक ही दिन में 1 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है.

वीडियो सॉन्ग ने एक ही दिन में 1 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है.

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नया म्यूजिक वीडियो (Bhojpuri Video) 'चंदा देदा Phone Pay' (Chanda Deda Phone Pay) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को दर्शकों से अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वीडियो सॉन्ग ने एक ही दिन में 1 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के सभी गाने इन दिनों खूब धमाल मचा रहे हैं. उनके रिलीज हुए सभी गाने हिट हो चुके हैं. ऐसे में अब एक्टर का नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘चंदा देदा Phone Pay’ (Chanda Deda Phone Pay) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है और ये भी धमाका कर रहा है.

    भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gaana) ‘चंदा देदा Phone Pay’ के वीडियो को अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. गाने को रिलीज किए जाने के कुछ ही देर में 1 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. इतना ही नहीं इसे करीब 50 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. गाने के वीडियो को दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है.

    ये वीडियो काफी मजेदार और एंटरटेनिंग है. यही कारण है कि इसे दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है और इसे वायरल किया जा रहा है. वीडियो की बात की जाए तो गाना ‘चंदा देदा Phone Pay’ को अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने गाया है. इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक प्रियांशू सिंह ने दिया है. इस सॉन्ग के वीडियो डायरेक्टर पंकज सोनी हैं.

    इसी के साथ एक्टर का म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘रोवता बबुआ लेली पिठईया’ (Rowata Babuwa Leli Pithaiya) भी इस दौरान धमाल मचा रहा था. इसे आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया था. गाने को रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में साढ़े 6 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए थे. वीडियो में कल्लू एक शादीशुदा शख्स का रोल प्ले कर रहे हैं, जिसके दो बच्चे हैं. वो अपनी पत्नी के साथ मेला घूमने का प्लान बनाते हैं और उनके बच्चे भी उनके साथ जाने के लिए तैयार हो जाते हैं. लेकिन वो बच्चों को समझाते हैं कि वे घर पर ही रुकें. ताकि एक्टर पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सके. इसे अरविंद अकेला कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका (Arvind Akela Kallu And Antra Singh Priyanka) ने गाया है. इसके लिरिक्स शुभम सिग्रीवाल ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. वहीं, म्यूजिक वीडियो को एक्ट्रेस अनीषा पांडे और कल्लू पर फिल्माया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज