Home /News /entertainment /

arvind akela kallu raksha gupta viral video bhojpuri gana banarsh ke pan see here raya

Viral Video: अरविंद अकेला कल्लू ने रक्षा गुप्ता को कहा, 'बनारस के पान लागेलु' तो यूजर ने पूछा शॉकिंग सवाल

Viral Video: अरविंद अकेला कल्लू ने रक्षा गुप्ता को कहा, 'बनारस के पान लागेलु'

Viral Video: अरविंद अकेला कल्लू ने रक्षा गुप्ता को कहा, 'बनारस के पान लागेलु'

Viral Video: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) के साथ नजर आ रहे हैं. इसमें वो उन्हें 'बनारस का पान' बता रहे हैं.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के दमदार एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) फिल्मों और गानों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर खुद से जुड़ा वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अब एक्टर ने अपना लेटेस्ट वीडियो (Bhojpuri Viral Video) एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उन्हें बनारसी पान बता रहे हैं. इनके वीडियो पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने भी शानदार कमेंट किया है.

अरविंद अकेला कल्लू ने इंस्टाग्राम पर वीडियो (Arvind Akela Kallu instagram Video) को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘बनारस के पान लागेलु’ और रक्षा गुप्ता को वीडियो को टैग किया है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि अरविंद अकेला कल्लू एक्ट्रेस रक्षा के साथ नजर आ रही हैं. दोनों के बीच ही इसमें कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसमें एक्टर एक्ट्रेस के साथ भोजपुरी गाना ‘बनारस के पान लागेलु’ (Banarsh Ke Pan) बना रहे हैं, जिसमें उन्हें बनारसी पान बता रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस भी अपने कमाल के एक्सप्रेशंस दे रही हैं. इसमें वो बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं.

इनके वीडियो पर शानदार रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने वीडियो कमेंट में हार्ट वाली इमोजी शेयर की है. उन्होंने इसे लाइक किया है. वहीं, ऋचा दीक्षित (Richa Dixit) ने इनकी जोड़ी को नाइस जोड़ी कहा है. रक्षा ने इनके कमेंट्स का शुक्रिया भी किया है. इसके साथ ही एक यूजर ने दोनों ही स्टार्स से शादी से जुड़ा सवाल किया है. उसने लिखा, ‘आप दोनों का शादी कब होगा’. हालांकि, इस दोनों में से किसी ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया है. इनके वीडियो को 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू और एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Arvind Akela kallu-Raksha gupta) की जोड़ी अपकमिंग फिल्म ‘कौन अपना कौन पराया’ (Koun apna koun paraya) में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस मूवी की शूटिंग पूरी की जा चुकी है. इसमें फैंस को दोनों के कैमिस्ट्री देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, अगर गाना ‘बनारस के पान लागेलु’ के वीडियो की बात की जाए तो इसे अरविंद अकेला कल्लू के साथ अंतरा सिंह ने गाया है. इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने गाया है. म्यूजिक श्माम सुंदर ने दिया है. प्रोडक्शन हेड तुषार सिंह हैं. प्रोड्यूसर मनोज मिश्रा हैं.

Tags: Arvind Akela Kallu, Arvind Akela Kallu Bhojpuri, Bhojpuri, Bhojpuri songs

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर