• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Arvind Akela kallu का Bhojpuri Song 'समियाना के साटा भइल बा' रिलीज, देखिए वीडियो

Arvind Akela kallu का Bhojpuri Song 'समियाना के साटा भइल बा' रिलीज, देखिए वीडियो

वीडियो में कलाकारों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

वीडियो में कलाकारों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

Bhojpuri Song : भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) का नया वीडियो सॉन्ग 'समियाना के साटा भइल बा' (Samiyana Ke Saata Bhail Ba) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. आप भी देखिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की गायिकी के लाखों फैंस दीवाने हैं. इसके साथ ही इस समय उनकी एक्टिंग को भी पसंद किया जा रहा है. इस समय कल्लू के कई भोजपुरी गाने इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. अब उनका एक और गाना रिलीज हुआ है, जिसके बोल हैं ‘समियाना के साटा भइल बा’ (Samiyana Ke Saata Bhail Ba) जो आते ही यूट्यूब पर छा गया है. वीडियो को कुछ ही घंटे में लाखों लोगों ने देख लिया है. खबर लिखें जाने तक इसे 435,899 व्यूज मिल चुके हैं.

    अरविंद अकेला कल्लू के इस वीडियो सॉन्ग को एसआरके म्यूजिक चैनल के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो में कलाकारों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी आवाज दी है. इसके लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं. वहीं म्यूजिक प्रियांशू सिंह ने दिया है.

    हाल ही में कल्लू और यामिनी की फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ (Pyaar to hona hi tha) का एक गाना भी रिलीज हुआ था. गाने के बोल हैं ‘जान मारे मिठी मुस्कान’ (Jaan Mare Meethi Muskan) . इसे भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म में इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस कनक यादव (Kanak Yadav), सुशील सिंह, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, बलेश्वर सिंह और अजितेश पंडित जैसे कलाकार भी लीड रोल में हैं. इसके डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री हैं और प्रोड्यूसर अमित हिंडोचा हैं. फिल्म के अन्य गानों को अरविंद अकेला कल्लू, अंतरा सिंह प्रियंका, ओम झा, अल्का झा, खुशबू तिवारी, संध्या सरगम और प्रियंका सिंह ने गाया है. इसके साथ ही कानू मुखर्जी ने इसे कोरियोग्राफ किया हैं.

    अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह (Arvind Akela Kallu And Yamini Singh) के गाने ‘जान मारे मिठी मुस्कान’ के वीडियो को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया था. लोग गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं. गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी आवाज दी है. इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव कवि जी ने लिखे हैं और म्यूजिक ओम झो ने दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज