होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: हिट हुआ अरविंद अकेला कल्लू का हिंदी सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन, मिले 10 मिलियन से ज्यादा VIEWS

VIDEO: हिट हुआ अरविंद अकेला कल्लू का हिंदी सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन, मिले 10 मिलियन से ज्यादा VIEWS

हिट हुआ अरविंद अकेला कल्लू का हिंदी सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन, मिले 10 मिलियन से ज्यादा VIEWS

हिट हुआ अरविंद अकेला कल्लू का हिंदी सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन, मिले 10 मिलियन से ज्यादा VIEWS

खेसारी लाल के ‘परदेसिया’ और पवन सिंह के ‘तुमसा कोई प्यारा नहीं’ के बाद अरविंद अकेला कल्लू के हिंदी गाने के भोजपुरी वर् ...अधिक पढ़ें

    खेसारी लाल यादव, शिल्पी राज, पवन सिंह, रवि किशन और मनोज तिवारी जैसे स्टार भोजपुरी म्यूजिक जगत में सबसे चर्चित चेहरे हैं जिनकी फिल्मों के साथ-साथ गाने भी सुपरहिट होते हैं. हालांकि, अब रीजनल म्यूजिक इंडस्ट्री के बाकी स्टार्स को भी लोग खूब पसंद करते हैं और भरपूर प्यार देते हैं. उसकी एक वजह है इंडस्ट्री के कलारारों का हुनर और समय के साथ कंटेंट में बदलाव. जी हां, जिस तरह से हिंदी म्यूजिक वर्ल्ड में पुराने गानों के रीमेक्स आते हैं ठीक वैसे ही अब भोजपुरी स्टार बॉलीवुड गानों के भोजपुरी वर्जन लेकर आते हैं. पवन और खेसारी कई ऐसे रिलीज चुके हैं और इसके बाद अरविंद अकेला कल्लू का गाना काफी पसंद किया जा रहा है जिसे करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

    दरअसल, यहां हम भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) ने हिंदी गाना ‘जिन्दगी बन गए हो तुम’ (Zindagi Ban Gaye Ho Tum) का भोजपुरी वर्जन के बारे में बात कर रहे हैं. इसमें एक्ट्रेस महिमा सिंह (Mahima Singh) भी उनके साथ नजर आ रही हैं. हिंदी गाना (Hindi gana) ‘जिन्दगी बन गए हो तुम’ (Zindagi Ban Gaye Ho Tum) का भोजपुरी वीडियो Saregama Hum Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था और ये 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज ला चुका है.
    " isDesktop="true" id="4703511" >

    इसमें अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ एक्ट्रेस महिमा सिंह (Mahima Singh) के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो में दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिख रहे हैं और जमकर रोमांस कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस महिमा सिंह का सादगी भरा अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि पवन सिंह का ‘लूट गए’ इमरान हाश्मी के सुपरहिट गाना के भोजपुरी रीमेक है और पिछले साल के अंत में उन्होंने खुद्दार फिल्म के ‘तुमसा कोई प्यारा नहीं’ को भी हिंदी गाने से भोजपुरी में बनाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं खेसारी का ‘परदेसिया’ गाना भी बॉलीवुड गाने से लिया गया और इसे भी खूब प्यार मिला. अब अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का हिंदी सॉन्ग का रीमेक भी हिट लिस्ट में शुमार हो चुका है.

    Tags: Arvind Akela Kallu, Arvind Akela Kallu Bhojpuri, Bhojpuri, Bhojpuri gaana

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें