भोजपुरी स्टार खेसारी को देखने आई भीड़ ने स्टेज पर फेंके ईंट-पत्थर

हालात को काबू करने के लिए पुलिस को वहां लाठी चार्ज करना पड़ा. मामला इतना आगे बढ़ गया था कि लोगों ने स्टेज पर ईंट और पत्थर फेंकने शुरू कर दिए थे.

News18Hindi
Updated: November 27, 2018, 12:17 PM IST
News18Hindi
Updated: November 27, 2018, 12:17 PM IST
भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव एक कार्यक्रम के लिए उत्तर प्रदेश के बाराबंकी पहुंचे हुए थे. लेकिन यहां हंगामा हो गया. दरअसल यहां अपने पसंदीदा सितारे को देखने के लिए जुटी भीड़ उन्हीं से थोड़ी खफा हो गई. दर्शकों को उनके देरी से पहुंचने की नाराजगी इतनी ज्यादा थी कि वहां पत्थरबाजी हो गई और लोगों ने तोड़फोड़ भी की.

खेसारी बाराबंकी के जहांगीराबाद स्थित रमता राम चतुर्भुजी की तपोस्थली पर रामपुर महोत्सव में परफॉर्म करने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में रीता बहुगुणा जोशी, शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह, सांसद प्रियंका सिंह रावत, विधायक बैजनाथ रावत और स्थानीय विधायक उपेंद्र रावत समेत दूसरे बीजेपी नेता मौजूद थे. लोग इस कार्यक्रम में खासतौर पर खेसारी के लिए पहुंचे थे. लेकिन उनके देरी से पहुंचने की वजह से लोग नाराज हो गए.

हालात को काबू करने के लिए पुलिस को वहां लाठी चार्ज करना पड़ा. मामला इतना आगे बढ़ गया था कि लोगों ने स्टेज पर ईंट और पत्थर फेंकने शुरू कर दिए थे. लेकिन अच्छी बात ये है कि इस पूरे हंगामे में खेसारी लाल को कई नुकसान नहीं पहुंचा. उन्हें देखने के लिए इतनी भीड़ उमड़ना कोई हैरानी की बात नहीं थी. लेकिन लोगों का गुस्सा देखकर वह खुद भी काफी हैरान थे. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले खेसारी छठ के एक कार्यक्रम के लिए परफॉर्म करने नोएडा आए हुए थे. वह भोजपुरी के जानेमाने सुपर स्टार हैं और फैन्स के बीच उनके लिए खासा क्रेज है.

यह भी पढ़ें:

सपना चौधरी के इस वीडियो पर Youtube पर आए 4 करोड़ हिट, अब भी लोगों को पसंद आ रहा है ये गाना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर