Home /News /entertainment /

Rakesh Mishra की शादी में पहुंचे Ayodhya दशरथ गद्दी के महाराज, नजर आए रितेश पांडे जैसे कई भोजपुरी स्टार

Rakesh Mishra की शादी में पहुंचे Ayodhya दशरथ गद्दी के महाराज, नजर आए रितेश पांडे जैसे कई भोजपुरी स्टार

महाराज बृजमोहन दास के साथ राकेश मिश्रा

महाराज बृजमोहन दास के साथ राकेश मिश्रा

Rakesh Mishra Wedding: भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Singer) राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) की शादी संपन्न हो चुकी है जिसमें इंडस्ट्री के कई कलाकार नजर आए. विवाह के तुरंत बाद राकेश ने अपनी जीवनसाथी श्वेता के साथ तस्वीर भी शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

    Rakesh Mishra Wedding: भोजपुरी म्यूजिक सेंसेशन राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) की शादी सभी पारंपरिक रस्मों रिवाज के साथ बिहार के बोधगया (Bodh gaya) में सम्पन्न हुई. इस दौरान भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय सिंगर रितेश पांडे (Ritesh pandey) सहित कई सितारों ने शिरकत की और दूल्हा-दुल्हन को शुभकामनाएं दीं. इस शादी में रितेश पांडे के अलावा यादव राज, अमित सिंह, मोहन अलबेला, डिम्पल सिंह, संग्राम सिंह, संजय भूषण पटियाला आदि नजर आए. स्टार्स के अलावा अयोध्या दशरथ गद्दी के महाराज बृजमोहन दास (Maharaj Brijmohan Das Ayodhya) भी इस समारोह में दिखे जिन्होंने वर-वधु को आशीर्वाद दिया.

    राकेश मिश्रा की नई नवेली दुल्हन श्वेता मिश्रा (पूजा) पेशे से बीडीएस डॉक्टर हैं. हाल ही में राकेश मिश्रा ने अपने सोश अकाउंट (Rakesh mishra Instagram) पर पत्नी संग शादी के लिवास में तस्वीर शेयर की और कैप्शन में जीवनसाथी लिखा. इस पोस्ट पर भोजपुरी सिंगर को ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं.

    इसी बीच रितेश पांडे ने भी अपने सोशल अकाउंट पर साथी कलाकार के साथ फोटो शेयर की है. खास बात ये है कि इस तस्वीर में राकेश मिश्रा का सहरा पांडे पहने नजर आ रहे हैं. तस्वीरों के अलावा राकेश की शादी के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें उन्हें सजे-धजे दूल्हा बने हुए देखा जा सकता है. वो अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए तैयार हो गए हैं. सामने आए वीडियो में से एक में उनके मामा बरात निकलने से पहले इमली भी घुंटाते हुए नजर आ रहे हैं.

    उनका वीडियो (Rakesh Mishra Marriage Video) भोजपुरी फैंस के बीच छाया हुआ है. बता दें कि इनकी शादी की रस्में 28 नवंबर से ही शुरू हो गई थीं. इस दिन उनका तिलक समारोह आयोजित किया गया था, जिसमें अंकुश राजा जैसे सितारों ने अपनी-अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी.


    इसके बाद 30 नवंबर को हल्दी कलश और घृतढारि कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. गौरतलब है कि फरवरी, 2021 में राकेश की सगाई हुई थी. इस कार्यक्रम की फोटोज और वीडियोज भी सामने आए थे. कोविड गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए ही इस समारोह में परिजन और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

    Tags: Ayodhya, Bhojpuri singer rakesh mishra, Rakesh Mishra, Rakesh Mishra Bhojpuri Song, Rakesh Mishra songs

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर