भोजपुरी गाना 'बम्बई में का बा' वीडियो कांटेस्ट, मिलेगा मनोज बाजपेयी से मिलने का मौका!

भोजपुरी गाना 'बम्बई में का बा' वीडियो कांटेस्ट, मिलेगा मनोज बाजपेयी से मिलने का मौका!
मनोज बाजपेयी के इस भोजपुरी रैप को लोग पसंद कर रहे हैं. फोटो साभार- @bajpayee.manoj/Instagram

'बम्बई में का बा (Bambai Main Ka Ba)' एक भोजपुरी गाना है जिसे सभी प्लेटफार्म पर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2020, 12:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) और मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) के नवीनतम सहयोग भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'बम्बई में का बा’ ने दुनिया भर में संगीत प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है! सफल निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा द्वारा रचित, निर्मित और निर्देशित एवं बहुमुखी अभिनेता मनोज वाजपेयी पर फ़िल्माया गया जिसमें वह पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नज़र आ रहे हैं, 'बम्बई में का बा' एक पेप्पी, अपबीट भोजपुरी गीत है जिसे सभी प्लेटफार्म पर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है.

नया पार्टी नंबर अनुराग सैकिया द्वारा रचित और डॉ सागर द्वारा लिखित इस फ़ुट-टैपिंग गाने में प्रवासी श्रमिकों के संघर्ष के बारे में बात की गई है और शानदार प्रतिक्रिया के साथ यह जमकर वायरल हो रहा है. नजीतन, यह यूट्यूब पर 4 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाला सबसे तेज गीतों में से एक बन गया है.





गानों को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए, अनुभव सिन्हा ने संगीत और डांस प्रेमियों व विशेष रूप से मनोज बाजपेयी के प्रशंसकों के लिए एक दिलचस्प प्रतियोगिता की पेशकश की है. प्रतियोगिता के अनुसार, 'बम्बई में का बा' पर डांस करने वाले टॉप 10 परफॉर्मेंस को अनुभव और मनोज द्वारा शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी वीडियो कॉल के माध्यम से उनके साथ बातचीत करेगी और साथ ही, टॉप 100 विजेताओं को ऑटोग्राफ की गई टी-शर्ट्स भी दी जाएगी.
सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को शेयर करते हुए अनुभव सिन्हा ने जिक्र किया,"लोग बंबई में का बा कंटेस्ट के लिए अपना जबर्दस्त वीडियो बना रहे हैं. आप भी अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालिए मुझे, मनोज वाजपेयी को टैग कीजिए. हम टॉप 10 को सीधे वीडियो कॉल कर के बात करेंगे और हमारे साइन किए हुए टॉप 100 को टी-शर्ट भी मिलेगा."



टी-सीरीज़ के सहयोग से बनारस मीडियावर्क्स द्वारा निर्मित, 'बम्बई में का बा' को बहुमुखी अभिनेता मनोज वाजपेयी पर फ़िल्माया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज