भोजपुरी एक्ट्रेस सोनालिका ने किया 'कांटा लगा' गाने पर डांस, देखते ही देखते वायरल हुआ VIDEO

एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद

एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद

1972 की बॉलीवुड फिल्म 'समाधि' (Samadhi) के गाने 'कांटा लगा' पर भोजपुरी एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद ने डांस वीडियो बनाकर शेयर किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने के जरिए शेफाली जरीवाला भी लोकप्रिया हो चुकी हैं और सोनालिका चर्चा में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 1:30 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद (Sonalika Prasad) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बनारसी बाबू' (Banarsi Babu) को लेकर चर्चा में हैं. अभिनेत्री लखनऊ में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग कर रही है और सेट से फ्री होकर बीच-बीच में वे अपने कुछ फनी वीडियोज को शेयर कर लोगों का अंटेंशन लेती हैं. हाल ही में सोनालिका ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में सोनालिका 'कांटा लगा...बंगाले के पीछे' गाने पर डांस करते दिख रही हैं.



व्हाइट कलर की फ्लोरल डिजाइन की ड्रेस में सोनालिका 'कांटा लगा' पर न सिर्फ कमर हिलाकर जबरदास्त डांस कर रही हैं बल्कि वीडियो में उनके जेस्चर भी कमाल के दिख रहे हैं. गाने को सोनालिका ने अपने होटल के कमरे में शूट किया है जो बैकग्राउंड में साफ देखा जा सकता है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि 'कांटा लगा गाना' साल 1972 की बॉलीवुड फिल्म 'समाधि' (Samadhi) में फिल्माया गया था. इसे लता मंगेशकर (Lata Mangeshka) ने आवाज दी है और आशा पारेख ने इस पर अभिनय किया था.
Youtube Video




कांटा लगा का रीमेक्स सॉन्ग शेफाली जरीवाला पर फिल्माया गया था. रीमेक्स के जरिए जरीवाला ने खूब लोकप्रियता हासिल की है और लोग उन्हें आज भी कांटा लगा गर्ल के नाम से जानते हैं. अब इस गाने के जरिए सोनालिका सुर्खियां बटोर रही हैं. सोनालिका ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म बनारसी बाबू की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे मेकर्स और कोस्टार संग दिख रही हैं. फिल्मों के अलावा सोनालिका वेब सीरीज लव गुरु में भी आने वाली हैं. पहली वेब सीरीज में सोनालिका बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज