देवी मां के इन 8 भोजपुरी भजनों से कीजिए दिन की शुरुआत, पूरी होगी हर कामना!

सुनिए भोजपुरी गायक भरत शर्मा व्यास का ये देवी भजन और कीजिए अपने दिन की पावन शुरुआत...

News18Hindi
Updated: November 15, 2018, 6:47 AM IST
देवी मां के इन 8 भोजपुरी भजनों से कीजिए दिन की शुरुआत, पूरी होगी हर कामना!
(तस्वीर साभार : यूट्यूब)
News18Hindi
Updated: November 15, 2018, 6:47 AM IST
हाल ही में देश भर में छठ का पर्व काफी धूम धाम से मनाया गया. जहां एक तरफ इस महापर्व की हलचल रही वहीं भोजपुरी सिनेमा में भी भजनों की धूम रही. काजल राघवानी ने इस साल अपना पहला छठ गीत गाया जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और उनके फैन्स के बीच काफी सराहा गया. ऐसे में भोजपुरी गायक भरत शर्मा व्यास के देवी गीत भी काफी ज्यादा सुने गए. गायक भरत के ये देवी गीत न सिर्फ छठ के मौके पर बल्कि नवरात्रि के मौके पर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे.

भोजपुरी गायक भरत शर्मा व्यास के भजनों का एक कलेक्शन यूट्यूब पर काफी ज्यादा व्यूज़ बटोर रहा है. 'सातो रि बहिनिया' के नाम से मौजूद इस एल्बम में 8 भजन मौजूद हैं जो तकरीबन एक घंटे का कम्प्लीट पैकेज है. यूट्यूब पर मौजूद इस एक लिंक पर आप आठ अलग अलग देवी गीत सुन सकते हैं.

यहां मौजूद इस ऑडियो को अब तक 17 लाख से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है. आप भी सुनिए ये देवी भजन और कीजिए अपने दिन की पावन शुरुआत...



बता दें भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी ने इस साल छठ के मौके पर अपना पहला छठ गीत 'छठी मईया होखी ना सहाय' गाकर यूट्यूब पर धूम मचा दी लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि काजल राघवानी का कोई गाना इतना वायरल हुआ है. काजल के और भी कई गाने हैं जो यूट्यूब पर धाक जमाए हुए हैं.

माता की भक्ति में लीन हुए भोजपुरी स्टार, यूट्यूब पर लाखों लोग सुन रहे हैं ये नवरात्रि भजन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर