Bhatar Tohar Rowat Hoi: होली पर धमाल मचा रहा है Samar Singh का ये भोजपुरी गाना, लाखों में है व्यूज!

समर सिंह और शिल्पी राज द्वारा गाया होली का यह भोजपुरी गाना वायरल हो रहा है.

भोजपुरी फिल्मों के देसी स्टार समर सिंह (Desi Star Samar Singh) के होली का गाना (Bhojpuri Holi Song) सोशल साइट्स पर खूब वायरल (viral on Social Media) हो रहा है. गाने के बोल हैं Bhatar Tohar Rowat Hoi. इस गाने को समर सिंह के अलावा शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है.

  • Share this:
    भोजपुरी फिल्म अभिनेता (Bhojpuri Actor) समर सिंह (Samar Singh) की हालिया रिलीज फिल्म 'विरासत (Virasat Movie)' जहां थिएटर में हाउसफुल जा रही है, वहीं दूसरी ओर उनके गाने भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. होली से जुड़ा इस भोजपुरी स्टार (Bhojpuri Star) का एक गाना खूब वायरल हो रहा है. गाने के बोल भतार तोहर रोवत होई (Bhatar Tohar Rowat Hoi) है. महज 2 दिन के अंदर इस गाने को YouTube पर 16 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है. समर सिंह के अलावा शिल्पी राज (Shilpi Raj Song) ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. साथ ही दोनों ने एक साथ एक्टिंग भी की है.

    इस गाने में समर सिंह का देसी (Desi Star Samar Singh) अंदाज नजर आ रहा है. वहीं, शिल्पी राज वेस्टर्न लुक में दिख रही हैं. यह गाना राज कुमार (Actor Raj Kumar) अभिनीत सुपरहिट फिल्म फिल्म 'हीर रांझा (Heer Raanjha)' के 'मिलो न तुम तो हम घबराये (Milo Na Tum To Ham Ghabraye) के तर्ज पर है. हिन्दी में जहां इस गाने को लता मंगेशकर ने गाया था और मदन मोहन ने संगीत दिया था. वहीं, भोजपुरी में समर सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. जबकि, गाने को लिखने वाले आलोक यादव तथा म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है.

    सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) ने होली के इस गाने को रिलीज किया है. लोग इस गाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. प्रदीप यादव नाम के यूजर ने इस गाने को बेहतरीन करार दिया है. वहीं, अमरीश शुक्ला नाम के शख्स ने लिखा है कि यह गाना सुपरहिट है और 200 मिलियन पार करेगा. एक अन्य यूजर शिवम लाल यादव ने लिखा है कि समर सिंह और शिल्पी राज दोनों का ये गाना बहुत अच्छा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.