नीलकमल-नीलम गिरी के गाने 'मुंहवा फेरबू बलम' को रिलीज के साथ ही मिले लाखों व्यूज, दिल छू रही दर्दभरी आवाज!

दिल छू रही दर्दभरी आवाज

दिल छू रही दर्दभरी आवाज

चहेते सिंगर और एक्टर नीलकमल सिंह (Actor Neelkamal Singh) और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Neelam Giri) का नया गाना 'मुंहवा फेरबू बलम' (Muhawa Ferbu Balam Se) को रिलीज होते ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. गाने में दोनों की प्यारी सी लव स्टोरी (Love Story) दिखाई है. दोनों का प्यार जब परवान चढ़ने लगता है, तभी नीलम की शादी कहीं और हो जाती है और लव स्टोरी सैड स्टोरी में बदल जाती है. देखिए Video

  • Share this:
भोजपुरी संगीत जगत (Bhojpuri Music Industry) में अपनी बेमिसाल गायकी से राज कर रहे चहेते सिंगर और एक्टर नीलकमल सिंह (Actor Neelkamal Singh) और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Neelam Giri) का नया गाना 'मुंहवा फेरबू बलम' (Muhawa Ferbu Balam Se) वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूटयूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज हो चुका है. म्यूजिक कंपनी पहली बार इन दोनों बेहतरीन कलाकारों को एक साथ लेकर आई है. इस दर्दभरे विडियो सॉन्ग (Sad Song) को देखते ही देखते इतना प्यार मिल रहा है कि कलाकार भी इमोशनल हो रहे हैं.

Youtube Video


गाने में नीलम गिरी और नीलकमल की प्यारी सी लव स्टोरी (Love Story) दिखाई है. दोनों का प्यार जब परवान चढ़ने लगता है, तभी नीलम की शादी कहीं और हो जाती है. पहली बार दोनों को साथ किसी गाने में देखना फैंस को पसंद आ रहा है. दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है. साथ ही नीलम की खूबसूरती देखते ही बन रही है. यूजर्स को गाने में हर वो इमोशन दिखेगा, जो स्टोरी की डिमांड है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार ने इस बारे में कहा कि 'मुँहवा फेरबू बलम' में हमने दोनों कलाकारों को लेकर एक एक्सपीरिमेन्ट करने की कोशिश की थी, जो सफल हो गई और गाना दर्शकों को पसंद आ रहा है.

गाने का फिल्मांकन किसी मनोरम टापू पर किया गया है, जो गाने को बहुत ही सुंदर लुक दे रहा है. इस दर्दभरे गीत को नीलकमल सिंह ने एक खास अंदाज में गाया है. इसे आशुतोष तिवारी ने लिखा है और संगीत से राज गाजीपुरी ने सजाया है. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है, वहीं इसे कोरियोग्राफ किया है राहुल यादव ने. बता दें गाने को एडिट किया है दीपक पंडित ने. गीत का प्रोडक्शन पंकज सोनी द्वारा किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज