Home /News /entertainment /

Bhojpuri Song 'जान मारे मिठी मुस्कान' रिलीज, यामिनी सिंह-अरविंद अकेला कल्लू की केमिस्ट्री देख फिदा हुए फैंस

Bhojpuri Song 'जान मारे मिठी मुस्कान' रिलीज, यामिनी सिंह-अरविंद अकेला कल्लू की केमिस्ट्री देख फिदा हुए फैंस

arvind akela kallu और Yamini Singh का नया गाना 'जान मारे मिठी मुस्कान' हुआ रिलीज.

arvind akela kallu और Yamini Singh का नया गाना 'जान मारे मिठी मुस्कान' हुआ रिलीज.

Bhojpuri Song : भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' का नया गाना 'जान मारे मिठी मुस्कान' (Jaan Mare Meethi Muskan) का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. देखिए.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की गायिकी के फैंस जितने दीवाने हैं. उतनी ही लोग उनकी एक्टिंग को भी पसंद करते हैं. वहीं, एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) को उनके अभिनय और एक्सप्रेशंस के लिए जाना जाता है. ऐसे में अब इस जोड़ी का एक नया भोजपुरी गाना ‘जान मारे मिठी मुस्कान’ (Jaan Mare Meethi Muskan) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इसके वीडियो में दोनों कलाकारों के बीच की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है.

    अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह (Arvind Akela Kallu And Yamini Singh) के गाने ‘जान मारे मिठी मुस्कान’ के वीडियो को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है. इसे रिलीज किए जाने के महज कुछ ही घंटों में 10 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों कलाकारों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी आवाज दी है. इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव कवि जी ने लिखे हैं. वहीं म्यूजिक ओम झो ने दिया है.

    बता दें कि ये गाना कल्लू और यामिनी की फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ (Pyaar to hona hi tha) का है. इसमें इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस कनक यादव (Kanak Yadav), सुशील सिंह, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, बलेश्वर सिंह और अजितेश पंडित जैसे कलाकारों अहम भूमिकाओं में हैं. इसके डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री हैं और प्रोड्यूसर अमित हिंडोचा हैं. फिल्म के अन्य गानों को अरविंद अकेला कल्लू, अंतरा सिंह प्रियंका, ओम झा, अल्का झा, खुशबू तिवारी, संध्या सरगम और प्रियंका सिंह ने गाया है. इसके साथ ही कानू मुखर्जी कोरियोग्राफर हैं.

    गाने से पहले कल्लू की फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ का ट्रेलर वैलेंटाइन्स डे पर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला था. इसमें रोमांस के साथ-साथ ऐक्शन सीन भी देखने के लिए मिले थे.

    Tags: Arvind Akela Kallu, Bhojpuri Songs 2021, Yamini Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर