भोजपुरी की अश्लील इमेज बदल देगी ये फिल्म

काजल राघवानी और खेसारी लाल की फिल्म संघर्ष 40 मल्टीप्लेक्स पर रिलीज हुई है. यह पहली बार है जब कोई भोजपुरी फिल्म इतने बड़े स्तर पर रिलीज की गई है.

News18Hindi
Updated: August 30, 2018, 2:15 PM IST
भोजपुरी की अश्लील इमेज बदल देगी ये फिल्म
फिल्म के एक सीन में खेसारी लाल.
News18Hindi
Updated: August 30, 2018, 2:15 PM IST
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म संघर्ष बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ऐसा पहली बार हुआ जब कोई भोजपुरी फिल्म मल्टीप्लेक्स में रिलीज हुई है. वो भी एक दो नहीं ये भोजपुरी फिल्म पूरे 40 मल्टीप्लेक्स में रिलीज की गई है. फिल्म को मिल रहे इस प्यार से पूरी स्टार कास्ट काफी खुश है. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए न्यूज 18 के दफ्तर पहुंची काजल राघवानी ने संघर्ष को सराहने वाले दर्शकों को धन्यवाद कहा और फिल्म देखने की अपील की.

काजल के साथ भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने एक्टर अवधेश मिश्रा भी मौजूद थे. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों को लेकर लोगों की सोच और बदलते सिनेमा को लेकर बात की. उन्होंने कहा, भोजपुरी फिल्मों ने हमें नाम तो बहुत दिया लेकिन सम्मान दिया प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार ने जिन्होंने संघर्ष बनाने की हिम्मत दिखाई. इस तरह की फिल्म बनाने का रिस्क कोई विरला ले सकता था और रत्नाकर जी ने ये काम किया. उन्होंने केवल कलाकारों को ही नहीं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को भी बहुत बड़ा सम्मान दिलाया. उन्होंने विपरीत बहाव में जाकर ये फिल्म बनाई. जहां अभी तक बद्नुमा दाग लगते थे भोजपुरी पर वल्गैरिटी है, एंटरटेनमेंट की जगह केवल मसाला है. इन सब अवधारणाओं को पीछे छोड़ते हुए रत्नाकर जी ने ये फिल्म बनाई जिसका एक मुद्दा है एक मकसद है.



यह भी पढ़ें:

भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा सिंह ने की सगाई, ये बिजनेसमैन है उनका पति
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर