• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • लीक से हटकर होगी भोजपुरी फिल्म ‘जुगनू’, खलनायकी के बाद निर्देशक के रूप में दिखेंगे अवधेश मिश्रा!

लीक से हटकर होगी भोजपुरी फिल्म ‘जुगनू’, खलनायकी के बाद निर्देशक के रूप में दिखेंगे अवधेश मिश्रा!

टिपिकल भोजपुरी फिल्मों से बिल्कुल अलग 'जुगनू' का पोस्टर.

टिपिकल भोजपुरी फिल्मों से बिल्कुल अलग 'जुगनू' का पोस्टर.

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movies) में खलनायकी का जलवा दिखा चुके अवधेश मिश्रा (Awdhesh Mishra) बने निर्देशक, लेकर आ रहे है फिल्‍म ‘जुगनू (Jugnoo)’. हाल ही में उनकी फिल्‍म ‘जुगनू’ का फर्स्‍ट लुक आउट हुआ, जिसे देखने के बाद लगता है कि फिल्म टिपिकल भोजपुरी फिल्मों से अलग होगी.

  • Share this:

    भोजपुरी सिनेमा के मोस्‍ट प्रोमिसिंग एक्‍टर अवधेश मिश्रा (Awdhesh Mishra) की फिल्‍म ‘जुगनू (Jugnoo)’ लेकर आ रहे हैं, जिसका फर्स्‍ट लुक आउट हो चुकी है. इस फिल्‍म का ट्रेलर भी जल्‍द ही आने वाला है. फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी (World Wide Records Bhojpuri) ने जारी किया है, जिसमें अवधेश मिश्रा एक बच्‍ची के साथ हरे पहाड़ की वादियों में नजर आ रहे हैं. फिल्‍म का यह लुक इस बात की ओर इशारा करता है कि यह आम रूटिन फिल्‍मों से अलग होगा. ‍

    अवधेश मिश्रा ने इस फिल्‍म के निर्देशन को लेकर कहा कि अभी तक मैंने जितने फिल्‍में की है, उसी आधार पर मैंने यह कहानी लिखी है, जो अब फिल्‍म का शक्‍ल ले चुकी है. यह उनके अनुभव के आधार है. अवधेश मिश्रा ने कहा कि वे आगे भी फिल्‍में निर्देशित करेंगे. उन्‍होंने कहा कि यह कहानी एक संजीदा कलाकार मन से निकली है, जो बेहद सौम्‍य और दिल को छूने वाली है. यह फिल्‍म लीक से हटकर है. मैंने इसके लिए बहुत मेहनत की है और आगे भी करूंगा. उन्‍होंने दावा किया कि जुगनू एक ऐसी फिल्‍म है, जो आज तक किसी ने भोजपुरी में सोचा ही नहीं होगा. इस फिल्‍म का थी चाइल्‍ड एब्‍यूज है. इस कहानी में कथानक वही है. इसमें कई पेंच हैं. फिल्‍म में इमोशन बहुत है. यह ट्रेलर में दिखेगा.

    आपको बता दें कि अवधेश मिश्रा की फिल्‍म ‘जुगनू’ को रत्‍नाकर कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. को-प्रोड्यूसर के वेंकट महेश हैं. स्‍टोरी, स्‍क्रीनप्‍ले, डायलॉग और डायरेक्‍शन अवधेश मिश्रा करेंगे. एक्‍जक्‍यूटिव प्रोड्यूसर अनिता रावत हैं. फिल्‍म में अवधेश मिश्रा के साथ देव सिंह, रोहित सिंह मटरू, विनोद मिश्रा, पप्‍पू यादव, सुबोध सेठ, बबलू खान, अनिता रावत, श्‍वेता वर्मा, अदिति रावत, इशिता पॉल, बबलू सेहरावत और मनोज टाइगर मुख्‍य भूमिका में होंगे. फिल्‍म के पीआरओ रंजन सिन्‍हा और सर्वेश कश्‍यप होंगे. म्‍यूजिक मधुकर आनंद और अमरेश राय का होगा. लिरिक्‍स प्रांती, जगदीश मौर्या और कृष्णा बेदर्दी का होगा. एक्‍शन दिनेश यादव और डीओपी आर आर प्रिंस और कोरियोग्राफी प्रसून यादव करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज