Home /News /entertainment /

bhojpuri actor ayaz khan shocking transformation in female look photos going viral raya

Ayaz khan Pics: पहली बार महिलाओं के गेटअप में दिखा भोजपुरी का खतरनाक विलेन, पहचान पाना भी हो रहा मुश्किल

Ayaz khan Pics: पहली बार महिलाओं के गेटअप में दिखा भोजपुरी का खतरनाक विलेन

Ayaz khan Pics: पहली बार महिलाओं के गेटअप में दिखा भोजपुरी का खतरनाक विलेन

Bhojpuri Actor Ayaz khan Viral Photos: भोजपुरी सिनेमा में खलनायिकी से अपनी पहचान बना चुके एक्टर अयाज खान (Ayaz khan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पिछले दिनों से वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर अयाज खान (Ayaz khan) अपनी बेहतरीन खलनायिकी के लिए जाने जाते हैं. भोजपुरी में खलनायिकी में संजय पांडे (Sanjay Pandey) और अवधेश मिश्रा (Awdhesh Mishra) के बाद अगर किसी का नाम फिल्मों में गुंडा का रोल प्ले करने के लिए लिया जाता है तो वो कोई और नहीं बल्कि अयाज खान का नाम है. उन्हें अभी तक सभी ने खतरनाक रोल में देखा है. फिल्मों में मार-पिटाई और हीरो-हीरोइन के प्यार के बीच का रोड़ा बनते देखा है मगर अब वो अपनी किसी गुंडे के रोल की वजह से नहीं बल्कि अपने फीमेल लुक के लिए वो चर्चा में आ गए हैं. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना महिला के गेटअप को लेकर अयाज हैडलाइन्स में बने हुए हैं.

दरअसल, अयाज खान (Ayaz khan in Female Look) ने डायरेक्टर आनंद के जन्मदिन के मौके पर अपनी उनके साथ एक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. सोशल मीडिया पर सामने आई इन फोटोज में देखने के लिए मिला कि एक्टर अयाज खान डायरेक्टर के साथ महिला के गेटअप में बैठकर पोज दे रहे हैं. इसमें वो साड़ी में महिला के गेटअप में तैयार होकर बैठे हैं. तस्वीर में एक्टर का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन (Ayaz khan Transformation) देखने के लिए मिल रहा है. इस गेटअप में उन्हें पहली बार देखा गया है और ये काफी एक्साइटेड कर देने वाला है. सोशल मीडिया यूजर्स तो उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं. इस लुक में एक्टर कमाल के लग रहे हैं. इस बार उन्होंने पीक से हटकर कुछ अलग करने की कोशिश की है.

Bhojpuri Actor Ayaz khan Shocking Transformation

भोजपुरी फिल्म ‘प्रेमरंग’ में बने हैं किन्नर
आपको बता दें कि जब इस फोटो को लेकर अयाज खान से News18 Hindi द्वारा बात की गई तो उन्होंने जानकारी साझा की और बताया कि ये लुक उनकी अपकमिंग फिल्म (Ayaz khan Bhojpuri Film) ‘प्रेमरंग’ का है. इसमें वो एक किन्नर की भूमिका प्ले कर रहे हैं. फिल्म को अभी रिलीज किया जाना है. इसमें वो लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा अपने फीमेल गेटअप को लेकर अयाज खान का कहना है, ‘इस गेटअप में तैयार होने में काफी समय लग जाता था. घंटों तैयार होने में काफी परेशानी होती थी. पहली बार मेरे लिए ऐसा रोल करना काफी चैलेंजिंग था मगर मैंने इसे काफी इन्जॉय किया.’

एक्टर आगे कहते हैं, ‘मैंने फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए करीब 3 महीने तक किन्नरों को ऑब्जर्व किया साथ ही महिलाओं देखा कि वो कैसे चलती हैं, बात करती हैं. उनकी चाल ढाल को किरदार में ढालने की कोशिश की. किन्नरों की तरह बात करना सब कुछ इस 3 महीने के दौरान मैंने सीखा.’ अयाज बताते हैं, ‘जब वो फिल्म के शूटिंग सेट पर आते थे तो लोग मुझे पहचान नहीं पाते थे. यहां तक कि हमारी टीम के लोग ही कभी-कभार कंफ्यूज हो गए हैं. उन्हें लगा कि सच में किन्नर सेट पर आ गए हैं. इस फिल्म को करना मेरे लिए काफी इंटरेस्टिंग रहा है. मुझे भी इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.’ उन्होंने उम्मीद जताई कि इसे जल्द ही फैंस सिनेमाघरों में देख सकेंगे.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actors

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर