Amrapali Dubey ने ऐसा क्या कह दिया, जो निरहुआ को खुलेआम उन्हें कहना पड़ा ‘झूठी’? देखिए Video में

निरहुआ को खुलेआम उन्हें कहना पड़ा ‘झूठी’, देखिए Video

निरहुआ को खुलेआम उन्हें कहना पड़ा ‘झूठी’, देखिए Video

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Queen Amrapali Dubey) के कई कलाकार इस समय कोरोना की चपेट में है. इनमें से एक आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) भी हैं. बावजूद इसके वो अपने फैंस को नहीं भूली हैं और उन्हें एंटरटेन करने के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट कर रही हैं. उन्होंने अब जो वीडियो पोस्ट किया है उसे देख यूजर्स तो कमेंट कर ही रहे हैं निरहुआ (Nirahua) भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए और बोल बैठे ‘चल झूठी’...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 7:00 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Bhojpuri Queen Amrapali Dubey) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गई हैं. लेकिन इस बीच भी वो फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूल रही हैं. वो रोज कोई ना कोई वीडियो, फोटो शेयर कर सबके चेहरे पर मुस्कराहट ला देती हैं. अब आम्रपाली ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसे देख यूजर्स तो कमेंट कर ही रहे हैं निरहुआ भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए और बोल बैठे ‘चल झूठी’... वीडियो में आम्रपाली के एक्सप्रेशन्स देखकर आप भी अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे. वो बहुत प्यारी लग रही हैं.

आम्रपाली ने वीडियो के साथ एक हार्ट इमोजी डाली जिसके बाद निरहुआ ने भी इमोजी के साथ कमेंट में लिख दिया झूठी. बता दें आम्रपाली ने इससे पहले निरहुआ के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी. इसपर भी दोनों के फैंस और फॉलोअर्स ने खूब प्यार बरसाया था.




कोरोना की जानकारी देने के एकदम बाद भी एक्ट्रेस ने अपना एक बिंदास वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसमें वो फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने, 'चित बदली' (Chit Badli) पर मस्ती करते दिख रही थीं. इस गाने पर आम्रपाली के एक्स्प्रेशन देखकर फैंस उनपर फिदा हो गए थे. सिर्फ फैंस ही नहीं इंडस्ट्री के कई को एक्टर्स भी उनकी अदाओं के कायल हो गए थे. उनके इस वीडियो पर भी सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) ने कमेंट कर लिखा था "जियो मेरी शेरनी." वहीं सिंगर और एक्ट्रेस शुभि शर्मा (Shubhi Sharma) ने लिखा था "जल्द स्वस्थ्य हो जाओ डियर".


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज