लाइव टीवी

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने फिर मचाई धूम, Video viral

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 5:17 AM IST
पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने फिर मचाई धूम, Video viral
पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने फिर मचाई धूम, Video viral

भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी ने यूट्यूब पर एक बार फिर धमाल मचा दिया है. इस गाने को 4 करोड़ 73 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 5:17 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी ने यूट्यूब पर एक बार फिर धमाल मचा दिया है. इस भोजपुरी गाने में दोनों सुपरस्टार्स का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. लोगों को पवन सिंह का यह गाना खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को 4 करोड़ 73 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को वेभ म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. यह गाना 'सत्या' नाम के एलबम का है और इसका नाम 'हमहू जवान बानी तुहू जवान' है. इस गाने को पवन सिंह और हनी बी ने गाया है.

पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के इस गाने के बोल मनोज मतलबी और विनय निर्मल ने लिखे हैं, जबकि इस गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. कुल मिलाकर भोजपुरी की नंबर वन जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ने धूम मचा दी है. पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह की केमेस्ट्री एक जमाने में लोगों को बेहद पसंद आया करती थी. दोनों के ब्रेकअप के साथ ही इनकी जोड़ी अब कल की बात हो गई है.

इस बीच अक्षरा ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि ब्रेकअप के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी गई. अक्षरा ने कहा कि ब्रेकअप के बाद जब उन्होंने काम शुरू किया, तो उन्हें कई फोन करवाए गए. जान से मारने की धमकी दी गई. बड़े-बड़े निर्माताओं और निर्देशकों पर दबाव बनाकर उन्हें कई प्रोजेक्ट से बाहर निकाला गया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. अक्षरा सिंह ने कहा था, "मुझे इंडस्ट्री से बाहर करने की साजिशें आज भी की जा रही हैं. ऐसे में पानी सिर के ऊपर चला गया है. जो बातें में भूल चुकी हूं उन्हें आज कहने की जरूरत पड़ रही है. मैं तो किसी का भी बुरा कभी नहीं सोचती, क्योंकि मेरे संस्कार मुझे इसकी इजाजत नहीं देता हैं."

ये भी पढ़ें :

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral


अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा
Loading...



बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 5:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...