अपना शहर चुनें

States

प्रदीप पांडेय चिन्टू-यामिनी सिंह की फिल्म ‘प्रेम गीत’ का गाना ‘बथुआ सगिया’ रिलीज होते ही हुआ वायरल!

प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म 'प्रेम गीत' का नया गाना रिलीज
प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म 'प्रेम गीत' का नया गाना रिलीज

'प्रेम गीत' में प्रदीप पांडेय (Pradeep Pandey Chintu) आर्मी के जवान के किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग पहाड़ो, जंगलों और बर्फीली वादियों में की गई है, इसलिए दर्शको को इसमें एक से बढ़कर एक लोकेशन भी देखने को मिलेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 12:58 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय 'चिन्टू' (Pradeep Pandey Chintu) और एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) स्टारर भोजपुरी फिल्म 'प्रेम गीत' (Prem Geet) 26 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का धमाकेदार गाना 'बथुआ सगिया' म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज किया गया है जो यूट्यूब पर छाया हुआ है. गाने का ये नाम उत्तर प्रदेश और बिहार में खाए जाने वाले बथुआ के साग पर आधारित है. दरअसल गाने में प्रदीप पांडेय चिन्टू और यामिनी सिंह साग खाने की बात कर रहे हैं. खास बात ये है कि ये गाना रिलीज होते ही वायरल हो चुका है. रिलीज होने के कुछ ही घंटों में गाने को लगभग 60 हजार व्यूज मिल चुके हैं.

फिल्म 'प्रेम गीत' के इस गाने का फिल्मांकन कमाल का हुआ है. गाने में चिंटू और यामिनी सिंह के बीच की केमिस्ट्री बहुत बढ़िया लग रही है. आपको बता दें कि इस गाने को प्रदीप पांडे चिन्टू ने ही गाया है. उनके अलावा इस गाने को अपनी मधुर आवाज प्रियंका सिंह ने दी है. गाने के बोल लिखे हैं उमा लाल यादव ने वहीं संगीत तैयार किया है रजनीश मिश्रा ने. गाने में प्रदीप पांडे चिन्टू बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, जबकि यामिनी सिंह भी काफी बोल्ड नजर आ रही हैं.

प्रेम गीत फिल्म की बात करें तो इसे सोनू खत्री ने डायरेक्ट किया है जबकि कोमल फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के प्रोड्यूसर कोमल कार्की हैं. प्रदीम पांडे की इस फिल्म के कहानीकार और डायलॉग राईटर लाल जी यादव हैं. फिल्म में प्रदीप पांडेय चिन्टू और यामिनी सिंह के अलावा अमित शुक्ला, ध्रुव कोइराला, करन पांडे, सुमन झा, महिमा सिलवाल, रामू बैटरी, सोनू खत्री और उमेश भट्ट भी नजर आएंगे.




प्रेम गीत में प्रदीप पांडेय आर्मी के जवान के किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग पहाड़ो, जंगलों और बर्फीली वादियों में की गई है, इसलिए दर्शको को इसमें एक से बढ़कर एक लोकेशन भी देखने को मिलेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज