VIDEO: प्रदीप पांडे चिंटू की 'जय शंभू' का ट्रेलर रिलीज, एक्शन देखकर आंखें फटी की फटी रह जाएंगी!

प्रदीप पांडे चिंटू की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

प्रदीप पांडे चिंटू की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

एक्शन से भरपूर इस भोजपुरी फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) के अलावा एक्ट्रेस शिल्पा पोखरेल (Shilpa Pokhrel) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. 'जय शंभू' (Jai Shambhu) का ऑफिशियल ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. आपको बता दें कि 'जय शंभू' फिल्म का निर्माण और निर्देशन सोनू खत्री (Sonu Khatri) ने किया है.

  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) अपने अभिनय और खास अंदाज के लिए चर्चा में रहते हैं. उनके फैंस फिल्मों में उनके किरदारों के दीवाने हैं. आज ही प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म 'जय शंभू' (Jai Shambhu) का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में दिखाये गए एक्शन सीन्स किसी भी मामले में बॉलीवुड फिल्म्स के एक्शन सीन्स से कम नहीं है. फिल्म के एक्शन सीन को अगर आप देख लेंगे तो आप जरूर दंग रह जाएंगे.

एक्शन से भरपूर इस भोजपुरी फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू के अलावा एक्ट्रेस शिल्पा पोखरेल (Shilpa Pokhrel) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. 'जय शंभू' का ऑफिशियल ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. आपको बता दें कि 'जय शंभू' फिल्म का निर्माण और निर्देशन सोनू खत्री (Sonu Khatri) ने किया है. यूं तो फिल्म में रोमांस और ड्रामा भी है मगर फिल्म के एक्शन ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. दर्शकों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. आज ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और कुछ ही घंटों में इसे 102,120 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

'जय शंभू' में चिंटू का एक नया अवतार देखने को मिल रहा है, जिसमें वो तबाही मचाते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में चिंटू और शिल्पा का रोमांस भी अपने चरम पर दिख रहा है. हालही में सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है. फिल्म में देव सिंह खतरनाक खलनायक के रोल में नजर आएंगे. उनका लुक भी दर्शकों को पसंद आ रहा है.



Youtube Video

पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की गई भोजपुरी फिल्म जय शंभू के सह निर्माता विनोद के ठाकुर, सजन राय, भरत शाह हैं. फिल्म की कहानी रमेश बोगती ने लिखी है जबकि संवाद बीरू ठाकुर के हैं. फिल्म के पटकथा लेखक, गीतकार उमालाल यादव, संगीतकार रजनीश मिश्रा, ओम झा, और सुदाम थापा हैं. छायांकन हरी लामा, नृत्य शिशिर खाती, मारधाड़ श्री श्रेष्ठा, संकलन बंदे प्रसाद का है. कार्यकारी निर्माता अर्जुन केसी हैं. प्रोडक्शन मैनेजर निलेश, एकनाथ पाटिल हैं. फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन मोशन स्टूडियो में किया गया है. आपको बता दें कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका में प्रदीप पांडेय चिंटू, शिल्पा पोखरेल, सोनू खत्री, आकांक्षा दूबे, देव सिंह, ध्रुब कोईराला, अनूप अरोरा आदि हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज