एक्टर प्रवेश लाल यादव ने फिल्म 'फुलवा' की शूटिंग की शुरू, एक्टर ने पोस्ट की ऑन लोकेशन Photos

बता दें 'फुलवा' का निर्देशन अनिल नैनन ने किया है जबकि प्रदीप भैया ने इसको प्रोड्यूस किया है.

बता दें 'फुलवा' का निर्देशन अनिल नैनन ने किया है जबकि प्रदीप भैया ने इसको प्रोड्यूस किया है.

भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) के भाई प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal Yadav) की आने वाली फिल्म 'फुलवा' (Fulwa) की शूटिंग शुरू हे गई है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर ऑनलोकेशन फोटोज शेयर कर ये जानकारी दी. फोटोज में एक्टर नए लुक में साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं. हाल ही में उनके कई होली गीत जैसे 'काला चश्मा' (Kala Chashma) रिलीज के बाद यूट्यूब पर धूम मचा रहे थे.

  • Share this:
भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) और एक्टर प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal Yadav) ने मुंबई में उनकी आने वाली फिल्म 'फुलवा' (Fulwa) की शूटिंग शुरू कर दी है. ये जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर फोटोज शेयर कर दी. प्रवीण लाल ने शूटिंग लोकेशन से पहले दिन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो यूजर्स पसंद कर रहे हैं.


ऑनलोकेशन फोटो के साथ प्रवीण लाल ने कैप्शन में अनिल नयनन (Anil Nainan) को उनके निर्देशन की शुरुआत करने के लिए बधाई दी और लिखा, "फुलवा" को एक निर्देशक के रूप में नई पारी के लिए बधाई. इश्वर आपको आशिर्वाद दें.


फोटोज में एक्टर अपनी मूंछों वाले नए लुक में साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वो फिल्म को लेकर चर्चा करते भी दिख रहे हैं. साथ में और टीम मेंबर्स भी खड़े हैं.


बता दें 'फुलवा' का निर्देशन अनिल नैनन ने किया है जबकि प्रदीप भैया ने इसको प्रोड्यूस किया है.

वहीं एक फोटो में मुहूर्त शॉट के पहले की पूजा की थाली भी दिखाई दे रही है, जिसके बाद मुंबई में शूटिंग शुरू की गई .


फिल्म में रितेश पांडे, प्रीति शुक्ला, किरण यादव, रंभा सहानी और प्रेम दुबे जैसे कई और कलाकार भी दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.


इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) के भाई प्रवेश लाल यादव के कई होली गीत जैसे 'काला चश्मा' (Kala Chashma) रिलीज के बाद धूम मचा रहे थे.




प्रवेश लाल यादव इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने काम से जुड़ी हर खबर फैंस से शेयर करते रहते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज