आलिया भट्ट से शादी करना चाहता है ये भोजपुरी हीरो, भगवान शिव से कर रहा है प्रार्थना

आलिया भट्ट को देश भर में चाहने वालों की कमी नहीं है. लेकिन भोजपुरी एक्‍टर राज रंजीत ने आलिया के प्रति दीवानगी का इजहार अपने एक गाने से किया है.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 5:49 AM IST
आलिया भट्ट से शादी करना चाहता है ये भोजपुरी हीरो, भगवान शिव से कर रहा है प्रार्थना
भोजपुरी हीरो राज रंजीत और आलिया भट्ट.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 5:49 AM IST
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट को देश भर में चाहने वालों की कमी नहीं है. लेकिन भोजपुरी एक्‍टर राज रंजीत ने आलिया के प्रति दीवानगी का इजहार अपने एक गाने से किया है और कहा है कि ‘करा दी हमार वियाह आलिया भट्ट से’. यह गाना राज रंजीत ने वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को मशहूर गीतकार विनय बिहारी ने लिखा है और इसे राज रंजीत ने अपनी आवाज दी है. विनय बिहारी ने ही इस गाने में संगीत भी दिया.

बता दें कि भोजपुरी की सुपर हिट फिल्‍म ‘पहली नजर को सलाम’ में अपने अपने अभिनय की छाप छोड़ने के बाद अभिनेता राज रंजीत ने अब गायकी के क्षेत्र में अपना कदम रखा है. इस क्रम में राज रंजीत ने अपने बैक टु बैक चार गानों से दर्शकों को चौंका दिया है. इसमें एक गाना ‘आलिया भट्ट संग करा दी बियाह’ भी है. वहीं, उनके सभी गानों को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिल रहा है. इन गानों में राज रंजीत की सुरीली आवाज को खूब सराहा जा रहा है.

बतौर सिंगर पारी की शुरूआत कर चुके राज रंजीत ने एक देवी गीत ‘आंचरा आशीष मैया’ भी गाया है, जिसका लिरिक्‍स उन्‍होंने खुद तैयार किए और संगीत विनय बिहारी ने दिया है. इसके अलावा ‘दुल्हिनिया संगे जाऊंगा बाबा के दुअरिया’ भी रिलीज हो चुका है और यह गाना भी वायरल हो रहा है. इस गाने में संगीत राज म्‍यूजिक ने दिया है लिरिक्‍स विनय बिहारी का है और राज रंजीत के साथ वर्षा श्रेष्‍ठा ने इस गाने में आवाज दी है. ये तीनों गाने वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के चैनल से रिलीज हुआ है.


वहीं, वेब म्‍यूजिक से रिलीज राज रंजीत का ‘शिव तांडव नृत्‍य दिखाइ के’ भी इस सावन दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने को राज रंजीत ने विनय बिहारी और वर्षा श्रेष्‍ठा के साथ मिलकर गया है. अपने गानों को मिल रहे ऑडियंस के भरपूर प्‍यार से राज रंजीत गदगद हैं और वे कहते हैं कि हमने दर्शकों के सामने अपनी कला का प्रदर्शन किया है, जो उन्‍हें पसंद आ रही है. यह मेरे लिए बेहद खुशी की बात है. इसके लिए हम अपने सभी दर्शकों के शुक्रगुजार हैं.

अंत में बताते चलें कि फिल्‍म ‘पहली नजर को सलाम’ की ग्रैंड सक्सेस के बाद दर्शकों की विशेष डिमांड पर राज रंजीत जल्द ही विनय बिहारी के प्रोडक्शन और निर्देशन में ‘पहली नजर को सलाम’ पार्ट 2 भी लेकर आने वाले हैं. इस फ़िल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें:
Loading...

खुला भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की फिटनेस का राज, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 5:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...