आम्रपाली दुबे ने कहा ‘मैं सिंगल हूं, किसी को खबर नहीं’, फैंस कर रहे मजेदर कमेंट, आप भी देखिए

आम्रपाली दुबे ने कहा ‘मैं सिंगल हूं, किसी को खबर नहीं’

आम्रपाली दुबे ने कहा ‘मैं सिंगल हूं, किसी को खबर नहीं’

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो (Instagram Video) शेयर किया है, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं ‘मैं सिंगल हूं, किसी को खबर नहीं’. इसे सुन फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. आप भी देखिए..

  • Share this:

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Bhojpuri Queen Aamrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो फैंस को एंटरटेन करने के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपना नया वीडियो (Instagram Video) शेयर किया है, जिसमें वो भोजपुरी गाने की लिपसिंक कर रही हैं. इस दौरान उनके एक्प्रेशन्स बेहद प्यारे लग रहे हैं. यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ में कैप्शन में लिखा है, 'अरे धीरे बोल यार'.

वीडियो में वो बोल रही हैं ‘मैं सिंगल हूं, किसी को खबर नहीं’, जिसपर यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ने डिमांड की है कि ‘पवन भैया के गाने पर एक वीडियो बनाइए’. वहीं एक फॉलोअर कह रहा है ‘आप सिंगल है तो मेरे लिए अच्छी खबर है’. वहीं अभी नाम का एक फैन उन्हें दुनिया की  सबसे गॉर्जियस क्वीन बता रहा है. कोई आम्रपाली को सुंदर कह रहा है तो कोई क्यूट. वीडियो पर कुछ ही घंटों में करीब 90 हजार व्यूज आ गए हैं और खबर लिखे जाने तक 13000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.



हाल ही में भोजपुरी की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने मदर्स डे के दिन अपनी मां के साथ एक फोटो पोस्ट की थी और साथ में बेहद प्यार पोस्ट लिखा था ‘हैपी मदर्स डे मेरी प्यारी मां. आप ही मेरी ताकत हो और आप ही मेरी कमजोरी. मैं भगवान से यही प्रार्थना करती हूं कि मुझे हर जन्म में आप ही की बेटी बनाएं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां. उनकी इस फोटो पर भी फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे थे. आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इसी वजह से उनकी हर फोटो और वीडियो पर लाखों व्यूज मिल जाते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज