VIDEO: आकांक्षा दुबे ने डांस करते हुए पोस्ट किया इतना बोल्ड वीडियो कि छुपाना पड़ा कमेंट का ऑप्शन, देखिए

Akanksha Dubey ने पोस्ट किया डांस वीडियो

Akanksha Dubey ने पोस्ट किया डांस वीडियो

एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो की खास बात ये है कि आकांक्षा इसमें बेहद बोल्ड अंदाज में डांस (Akanksha Dubey Dance Video) करती हुई नजर आ रही हैं. उनके चेहरे के एक्सप्रेशन और डांस मूव दोनों ही बहुत सेंशुअल लग रहे हैं. आकांक्षा ने इस वीडियो में 'राज़' फिल्म के गाने, 'आपके प्यार में हम संवरने लगे' पर डांस किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2021, 2:19 PM IST
  • Share this:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी-मानी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनके लुक से लेकर बोल्ड फोटोज को फैंस बहुत पसंद करते हैं. यही वजह कि एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 1 लाख 70 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो फोटोज के अलावा कई वीडियोज भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं जिसमें वो फिल्मी गानों पर एक्ट करती या डांस करती नजर आती हैं.

Akanksha Dubey
Akanksha Dubey ने वीडियो से कमेंट सेक्शन हाइड किया

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो की खास बात ये है कि आकांक्षा इसमें बेहद बोल्ड अंदाज में डांस (Akanksha Dubey Dance Video) करती हुई नजर आ रही हैं. उनके चेहरे के एक्सप्रेशन और डांस मूव दोनों ही बहुत सेंशुअल लग रहे हैं. आकांक्षा ने इस वीडियो में 'राज़' (Raaz) फिल्म के गाने, 'आपके प्यार में हम संवरने लगे' पर डांस किया है. इस गाने को अल्का यागनिक ने गाया था. गाना अपने वक्त में काफी लोकप्रिय हुआ था क्योंकि इस गाने में काफी बोल्ड सीन्स थे. 'राज़' फिल्म 2002 में रिलीज हुई थी. फिल्म में मुख्य भूमिका डीनो मोरिया, बिपाशा बासु (Bipasha Basu), मालिनी शर्मा और आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) ने निभाई थी. फिल्म को विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने डायरेक्ट किया था.



अब एक्ट्रेस ने गाने पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया है. आकांक्षा ने इस वीडियो में ब्लैक ड्रेस पहना है और उनके फेस एक्सप्रेशन भी कमाल के लग रहे हैं. उन्होंने वीडियो में आग वाली इमोजी बनाई है और देखा जाए तो वाकई उन्होंने इस वीडियो के जरिये सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. आकांक्षा के इस पोस्ट की प्रमुख बात ये है कि उन्होंने वीडियो पर कमेंट करने वाला ऑप्शन हाइड कर दिया है जिससे कोई भी यूजर उनके वीडियो पर कमेंट नहीं कर सकता. ऐसा उन्होंने क्यों किया ये तो स्पष्ट नहीं है मगर माना जा सकता है कि एक्ट्रेस ने यूजर्स के बुरे कमेंट्स से बचने के लिए ये कदम उठाया होगा.

Nirahua



आकांक्षा जल्द ही सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ एक होली गीत में नजर आने वाली हैं. इस गाने का नाम है 'भौजइयन से पाला पड़े' (Bhaujaiyan Se Pala Pade). कल आकांक्षा ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर इस बारे में जानकारी दी थी. उन्होने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'कमिंग सून!' आपको बता दें कि इस गाने का म्यूजिक महिपाल भारद्वाज ने दिया है जबकि लिरिक्स विमल बावरा और राणा सिंह का है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज