VIDEO: अक्षरा सिंह ने फिर किया आंखों से घायल, एक्ट्रेस की खूबसूरती देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप!

वीडियो में अक्षरा के एक्सप्रेशन घायल करने वाले है. इसे देख किसी को भी अक्षरा से प्यार हो जाएगा.

वीडियो में अक्षरा के एक्सप्रेशन घायल करने वाले है. इसे देख किसी को भी अक्षरा से प्यार हो जाएगा.

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की खूबसूरती की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. अक्षरा ने अपना एक वीडियो (Video) शेयर किया है जिसमें वो ‘तेरी आशिकी में जाना’ गाने पर लिप सिंक कर रही हैं. वीडियो में अक्षरा के एक्सप्रेशन घायल करने वाले है. इसे देख किसी को भी अक्षरा से प्यार हो जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 6:33 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह(Akshara Singh) की खूबसूरती की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. उनके लाखों दीवाने हैं, जो सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं. उनके पोस्ट किए हर फोटो और वीडियो पर हजारों कमेंट आते हैं. हाल ही में अक्षरा ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ‘तेरी आशिकी में जाना’ गाने पर लिप सिंक कर रही हैं.

वीडियो में अक्षरा के एक्सप्रेशन घायल करने वाले है. इसे देख किसी को भी अक्षरा से प्यार हो जाएगा. वीडियो में जब अक्षरा आंख मारती हैं,  ये मोमेंट से आपकी नजर नहीं हटेगी. वीडियो में अक्षरा की पिंक ड्रेस और उनके कर्ली हेयर उनकी खूबसूरती और बढ़ा रहे है. वीडियो पर कुछ ही घंटों में 20 हजार लाइक्स आ गए थे.


अक्षरा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'डोली' रिलीज होने वाली है. कुछ दिनों पहले फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था. यह फिल्‍म नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा देने वाली फिल्‍म बताई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज