भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को आधी रात को हुई क्रेविंग तो बनाए CUPCAKES, देखें वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को आधी रात को हुई क्रेविंग तो बनाए CUPCAKES, देखें वीडियो
वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

अपने गानों और डांस से लोगों के दिलों में करने वाली भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में वह कप केक बना रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 10:53 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मल्टी टैलेंटेड भोजपुरी क्वीन कही जाने वालीं एक्ट्रेस (Bhojpuri actress) और सिंगर (Singer) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. भोजपुरी गानें हो या बॉलीवुड के गानों पर उनका जबरदस्त डांस, उनके फैंस ये सब देखना पंसद करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक अन्य टैलेंट दिखाया. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें गाना या डांस नहीं बल्कि अपने फैंस को कप केक बनाना सिखा रही हैं. सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

अपने गानों और डांस से लोगों के दिलों में करने वाली भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. दरअसल, अक्षरा सिंह को आधी रात में कुछ मीठा खाने की क्रेविंग हुई. घर में कुछ खास मीठा नहीं था तो उन्होंने खुद ही कुछ बढ़िया बनाने का फैसला किया. अक्षरा ने आधी रात को न सिर्फ कप केक बनाया बल्कि इसकी रेसिपी को भी अपने फैंस के लिए शेयर किया.


इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा ने कैप्शन दिया- पहली बार चोको कप्स केक बनाने की कोशिश की, रात में मीठा खाने की लालसा. अक्षरा के इस वीडियो पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं. कोई उनके इस हुनर का तरीफ कर रहा है तो कुछ ऐसे भी हैं, जो उनसे पूछ रहे हैं कि उनकी अगली फिल्म कब आ रही है.



ये भी पढ़ें- Saath Nibhana Saathiya 2 में नजर आएंगी रुपल पटेल, बोलीं- 'कोकिला के बिना शो नहीं'

आपको बता दें कि इससे पहले अक्षरा सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस याद पिया की आने लगी (Yaad Piya Ki)' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आईं थी. वीडियो में उनके मेहंदी से रचे हाथों ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. इस गाने में उनके एक्सप्रेशंस ने फैन्स को दीवाना बनाया. अक्षरा सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, याद पिया की. रील करो फील करो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज