लाइव टीवी

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की मां धारावाहिक 'निमकी मुखिया' में बनेंगी विलेन

News18Hindi
Updated: August 16, 2018, 8:06 AM IST
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की मां धारावाहिक 'निमकी मुखिया' में बनेंगी विलेन
अक्षरा सिंह और नीलिमा सिंह

नीलिमा सिंह को इससे पहले बेगूसराय और उतरन जैसे धारावाहिक में भी देखा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2018, 8:06 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी अभिनेत्री नीलिमा सिंह अब टीवी शो 'निमकी मुखिया' में अनारो देवी का किरदार निभाती नजर आएंगी. इससे पहले अनारो देवी की भूमिका अभिनेत्री गरिमा सिंह निभा रही थीं. नीलिमा ने कहा, "गरिमा सिंह एक अच्छी कलाकार है. मैं अनारो देवी की भूमिका निभा रही हूं, जिसे पहले गरिमा निभा रही थीं. मैं उनके स्तर पर पूरी तरह से पहुंचने व दर्शकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश करूंगी."

इस भूमिका की तैयारी के लिए उन्होंने अनारो की भूमिका वाले गरिमा के एपिसोड को देखा है.उन्होंने कहा, "मैंने भाव व बॉडी लैंग्वेज को अपनाने की कोशिश की है. इसके अलावा मैं अपना बेहतरीन करने की कोशिश करूंगी. मेरे लिए उच्चारण कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि मैं खुद बिहार से हूं."

बता दें नीलिमा सिंह, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की मां है. इससे पहले उन्होंने बेगूसराय और उतरन जैसे धारावाहिक में भी देखा गया. लेकिन इस बार वो निमकी मुखिया में नेगेटिव रोल में नज़र आएंगी. अक्षरा सिंह भोजपुरी जगत की एक सुपरहिट एक्ट्रेस और बेहतरीन गायक भी हैं. यूट्यूब पर उनके गाये हुए गाने आए दिन वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उन्हें भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ फिल्म 'मां तुझे सलाम' में काफी पसंद किया गया.

यहां देखिए अक्षरा सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का ये हिट गाना...






ये भी पढ़ें:VIDEO : जब निमकी के इस सरप्राइज़ से भावुक हो उठे उनके पापा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2018, 7:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर