भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh के सपने में कौन आता है? एक्ट्रेस ने अपने नए गाने में उठा दिया इस राज़ से पर्दा

सिर्फ एक दिन में Akshara Singh के इस गाने को लाखों लोगों ने देख लिया है.

सिर्फ एक दिन में Akshara Singh के इस गाने को लाखों लोगों ने देख लिया है.

अक्षरा (Akshara Singh) के इस गाने का नाम है 'फलनवा के बेटा' (Falanwa Ke Beta). अक्षरा इस वीडियो सॉन्ग में अपनी सहेली को बता रही हैं कि 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' (Falanwa Ke Beta Sapanwa Mein Aata Hai). अक्षरा गाने में कहती हैं कि उनकी नींद, सुख, चैन सब फलनवा के बेटे ने छीन लिया है और अक्षरा उसकी दीवानी हो गयी हैं!

  • Share this:
भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की चर्चित अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने अभिनय के साथ-साथ लुक्स के लिए भी काफी फेमस हैं. उनकी फिल्मों के लोग दीवाने हैं और फैंस उनके अंदाज के कायल हैं. अक्षरा जिस भी फिल्म या वीडियो सॉन्ग में नजर आती हैं, उसका सुपरहिट होना तय है. कल यानी 2 मार्च को अक्षरा सिंह का नया सॉन्ग रिलीज हुआ है और सिर्फ एक दिन में गाने को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने से खुलासा हो गया है कि अक्षरा के सपने में कौन आता है. आप भी सोच में पड़ गए होंगे! तो चलिए हम आपके लिए इस राज़ से पर्दा उठा देते हैं. दरअसल, अक्षरा के इस गाने का नाम है 'फलनवा के बेटा' (Falanwa Ke Beta). अक्षरा इस वीडियो सॉन्ग में अपनी सहेली को बता रही हैं कि 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' (Falanwa Ke Beta Sapanwa Mein Aata Hai). अक्षरा गाने में कहती हैं कि उनकी नींद, सुख, चैन सब फलनवा के बेटे ने छीन लिया है और अक्षरा उसकी दीवानी हो गयी हैं!

अक्षरा का यह नया गाना 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' वेद एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. इस गाने को अक्षरा सिंह ने गाया है और इसमें म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है. इस गाने में लिरिक्स विक्की विशाल और शिव कुमार का है. इस गाने में अक्षरा के साथ विशाल राजपूत (Vishal Rajput) नजर आ रहे हैं. अक्षरा ने इस गाने को लेकर कहा कि यह गाना दिल खुश कर देने वाला है, खास कर उन कपल्स के लिए जो अपने प्यार के बारे में खुल कर तो नहीं कह सकते, लेकिन इशारों में सब कुछ कह जाते हैं.
Youtube Video





सिर्फ एक दिन में इस गाने को लाखों लोगों ने देख लिया है. खबर लिखे जाने तक गाने को 543,867 लाख व्यूज मिल चुके हैं. अक्षरा ने गाने पर कहा- "मैं अपने चाहने वालों से अपील करती हूं कि अगर आपको यह गाना पसंद आ रहा है तो आप अपने दोस्तों के बीच इसको शेयर करें, गाना उन्हें भी खूब पसंद आएगा."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज