एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पोस्ट किया खास Video, इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स होने पर फैंस को दिया धन्यवाद

इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स होने पर फैंस को दिया धन्यवाद

इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स होने पर फैंस को दिया धन्यवाद

फिल्मी पृष्ठभूमि से आईं एक्ट्रेस (Actress) अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) पर 3 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में अपने फैंस के लिए एक खास वीडियो पोस्ट किया है. साथ में मैसेज में लिखा है ‘खुशी का लैवल 3 गुना. हम चाहे कितना भी स्ट्रॉन्ग दिखें अंदर से एक बच्चे की तरह होते हैं और आज आप सब ने इस बच्चे को खुश कर दिया है’. यहां देखिए अक्षरा सिंह का वीडियो

  • Share this:

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Bhojpuri Queen Akshara Singh) ने अपनी अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बना लिया हैं. एक्टिंग के साथ लोग एक्ट्रेस के लुक्स और ब्यूटी के भी फैन हैं. म्यूजिक वीडियो हो या सोशल मीडिया पोस्ट यूजर्स ढेरों कमेंट करते हैं और वायरल कर देते हैं. हाल ही में पटना की पारो (Patna Ki Paro) बनकर उन्होंने अपने फैंस को दीवाना कर दिया था.

उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है. सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा एक्टिव रहने वाली अक्षरा ने एक बेहद खास वीडियो पोस्ट किया है. ये पोस्ट खासतौर पर उनके फैंस और चाहने वालों के लिए है, जिनके प्यार से अक्षरा के इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. यहां देखिए अक्षरा सिंह का वीडियो



वीडियो में किशोर कुमार के गाने पर पर लिपसिंक कर रही हैं और अपने फैंस को कह रही हैं ‘तुम जो पकड़ लो होथ मेरा दुनिया बदल सकता हूं मैं’. साथ में कैप्शन में लिखा है खुशी का लैवल 3 गुना. हम चाहे कितना भी स्ट्रॉन्ग दिखें अंदर से एक बच्चे की तरह होते हैं और आज आप सबने इस बच्चे को खुश कर दिया है. वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही हजारों लाइक्स और कमेंट आ रहे है. यूजर एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं.

बता दें भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बेहद दमदार एक्ट्रेस मानी जाती हैं और वो इसका श्रेय अपने पैरेंट्स को देती हैं. अक्षरा की परिवारिक पृष्ठभूमि भी फिल्मी रही है. उनकी मां नीलिमा सिंह और पिता बिपिन सिंह दोनों ही थियेटर बैकग्राउंड से आए हैं. दोनों ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में भी काम किया है. अक्षरा की मां नीलिमा सिंह भोजपुरी फिल्मों में दमदार एक्ट्रेस में गिनी जानी जाती हैं. उन्हें ज्यादातर नेगेटिव रेल में देखा गया है.  नीलिमा सिंह को स्टार भारत के शो ‘निमकी मुखिया’ से काफी पहचान मिली थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज