पवन सिंह और खेसारी के बिना दिखीं अक्षरा, भोजपुरी एक्ट्रेस ने अकेले ही किया कमाल!

अक्षरा के इस वीडियो को यूजर्स ने काफी पसंद किया और शेयर करने के 1 घंटे के अंदर ही कई हजार व्यूज मिले.

News18Hindi
Updated: November 26, 2018, 11:33 AM IST
पवन सिंह और खेसारी के बिना दिखीं अक्षरा, भोजपुरी एक्ट्रेस  ने अकेले ही किया कमाल!
अक्षरा सिंह अकेले अपने दम पर भीड़ जुटाने का माद्दा रखती हैं
News18Hindi
Updated: November 26, 2018, 11:33 AM IST
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और आए दिन उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. अक्सर पवन सिंह और खेसारी के साथ नज़र आने वाली अक्षरा अब एक मंच पर अकेले नज़र आईं. एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान 'दिल तो क्या चीज है, हम तो अपनी जिंदगी दे दे...' गाने को उन्होंने गाया. इस इवेंट का एक वीडियो उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया जो जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

25 साल की अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में की थी और वो जानी मानी भोजपुरी अभिनेत्री नीलिमा सिंह की बेटी हैं. इन दिनों अक्षरा और पवन सिंह की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ी माना जाता है.

अक्षरा के इस वीडियो को यूजर्स ने काफी पसंद किया और शेयर करने के 1 घंटे के अंदर ही 6 हजार व्यूज मिले. इस स्टेज परफॉर्मेंस में बिना पवन सिंह या खेसारी के नज़र आ रही अक्षरा ने काले रंग का लहंगा पहना हुआ था. जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आईं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा ने अपने फैन्स का आभार व्यक्त करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सभी को प्यार...




Love you all 😘 #the #way #u #all #respond #is #just #out #of #the #world #happiness #positivevibesonly #loveyouall❤️ #lovemyself #spreadthelove💞💫💞


Loading...

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on






अक्षरा सिंह के भोजपुरी फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अब तक कई हिट फिल्में दी. भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी काफी हिट मानी जाती है.

ये भी पढ़े: अपनी शादी में इन डिजाइनर्स के कपड़े पहनेंगी प्रियंका चोपड़ा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर