Home /News /entertainment /

बादशाह संग धमाल मचाने के बाद Akshara Singh को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, Ramaiya Vastavaiya फेम एक्टर संग करेंगी काम

बादशाह संग धमाल मचाने के बाद Akshara Singh को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, Ramaiya Vastavaiya फेम एक्टर संग करेंगी काम

टिप्स के ऑनर गिरीश कुमार संग अक्षरा सिंह

टिप्स के ऑनर गिरीश कुमार संग अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह पंजाबी सिंगर बादशाह और खेसारी लाल यादव के साथ पानी-पानी के भोजपुरी वर्जन के जरिए तहलका मचाने के बाद अब अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अभिनेता गिरीश कुमार के साथ नजर आ सकती हैं. साथ ही उनके सारेगामा म्यूजिक के बैनर तले भी किसी प्रोजेक्ट में दिखने के संकेत मिले हैं.

अधिक पढ़ें ...

    पंजाबी सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) के चार्ट बस्टर गाना पानी पानी के भोजपुरी वर्जन (Pani Pani Bhojpuri Version) में धूम मचाने के बाद स्टनिंग अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अब मशहूर म्यूजिक कम्पनी टिप्स (Music Company Tips) और सारेगामा म्यूजिक के लिए एलबम करने वाली हैं. इस बात की जानकारी खुद अक्षरा सिंह ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे टिप्स के ऑनर गिरीश कुमार (Girish Kumar) और सारेगामा म्यूजिक के सीएमडी विक्रम मेहरा (Vikram Mehra) के साथ दिख रही हैं.

    अक्षरा सिंह सारेगामा म्यूजिक (Saragama Music) के सीएमडी की मुलाकात को लेकर कहा जा रहा है जल्द ही वे इन बैनर में काम करती नज़र आएंगी. एक्ट्रेस ने भी इस मीटिंग को एक्साइटमेंट के साथ जाहिर किया है जिससे साफ हो जाता है कि जल्द ही वे नए प्रोजेक्ट को लेने वाली हैं. आपको बता दें कि अक्षरा का बीता साल भी बेहद शानदार रहा है, तो साल 2022 की शुरुआत भी धमाकेदार हुई है. अक्षरा इंडस्ट्री की एक मात्र ऐसी अभिनेत्री और सिंगर हैं, जो भोजपुरी का प्रतिनिधित्व हर जगह करती नज़र आती हैं. वे आए दिन ही अपने चैनल पर खुद के गानों को शेयर कर लाखों फैंस को इंप्रेस करती हैं.

    ऐसे में टिप्स के ऑनर रमेश तूरानी और सारेगामा म्यूजिक के सीएमडी विक्रम मेहरा से मुलाकात यह बताता भी है कि अक्षरा का कद आये दिन और बढ़ रहा है और उनकी फैन फॉलोइंग अब भोजपुरी से आगे निकल कर बॉलीवुड तक जा पहुंची है. बहरहाल अब देखना यह होगा कि अक्षरा आने वाले दिनों में टिप्स और सारेगामा के किस प्रोजेक्ट में नज़र आती हैं। इसके लिए बस थोड़ा इंतज़ार करना होगा.

    Tags: Akshara singh, Akshara Singh South Bhojpurini

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर