Chhath 2018 : अपने ससुराल वालों को छठ व्रत की महिमा बता रही हैं आम्रपाली दुबे, वीडियो VIRAL

आम्रपाली के फैन्स को गीत इतना पसंद आ रहा है कि वह तारीफ करते नहीं थक रहे. बता दें कि यूं भी आम्रपाली दुबे यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हैं. उनकी फिल्मों के गाने, वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं.

News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 11:06 AM IST
Chhath 2018 : अपने ससुराल वालों को छठ व्रत की महिमा बता रही हैं आम्रपाली दुबे, वीडियो VIRAL
भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे.
News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 11:06 AM IST
छठ महापर्व नजदीक है और इसी मौके पर भोजपुरी स्टार्स अपने फैन्स को खास तोहफे दे रहे हैं. ये तोहफे एक से बढ़कर एक गाने के रूप में यूट्यूब पर आ रहे हैं और दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. काजल राघवानी का छठ गीत वायरल होने के बाद अब आम्रापाली दुबे का एक गीत काफी पसंद किया जा रहा है. 'चले के बाटे छठी घाट ए पिया' नाम से आया ये गाना काफी पसंद किया दा रहा है. ये गीत 5 नवंबर को रिलीज किया गया था. तीन दिनों में इस गाने को 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस गाने में आम्रपाली दुबे अपने घरवालों छठ के व्रत की महिमा बता रही हैं. इसके साथ ही वह घरवालों से कह रही हैं कि सभी सदस्य इस पूजा में शामिल होकर छठी मइया का आशीर्वाद लें. इस गीत के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. इस गाने पर फैन्स तो कमेंट कर रही हैं. साथ ही काजल राघवानी के एक फैन क्लब ने भी गीत की तारीफ करते हुए लोगों से इस गाने को लाइक करने की अपील की.

आम्रपाली के फैन्स को गीत इतना पसंद आ रहा है कि वह तारीफ करते नहीं थक रहे. बता दें कि यूं भी आम्रपाली दुबे यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हैं. उनकी फिल्मों के गाने, वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. इसी वजह से आम्रपाली को यूट्यूब सेंसेशन का टैग मिला हुआ है.

यह भी पढ़ें:

'बाहुबली' की देवसेना का ये रूप नहीं देखा होगा आपने 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर