आम्रपाली दुबे ने कहा 'ऐ जी...' मदद को दौड़े आए निरहुआ, Video वायरल

निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में से एक हैं. उनकी जोड़ी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खासी पॉपुलर है.

News18Hindi
Updated: December 17, 2018, 7:33 AM IST
आम्रपाली दुबे ने कहा 'ऐ जी...' मदद को दौड़े आए निरहुआ, Video वायरल
भोजपुरी स्टार्स आम्रपाली दुबे और निरहुआ.
News18Hindi
Updated: December 17, 2018, 7:33 AM IST
आम्रपाली दुबे और निरहुआ सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. वह अक्सर ही मजेदार वीडियोज़ पोस्ट कर अपने फैन्स को एंटरटेन करते रहते हैं. अब उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासी पॉपुलर हो रही है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे निरहुआ को 'ऐ जी' कह कर पुकार रही हैं और सिर दर्द की दवा मांग रही हैं. दरअसल दोनों ने भोजपुरी गाने 'मोरे राजाजी' पर एक्टिंग की है. यह गाना रानी चटर्जी की फिल्म 'घरवाली बाहरवाली' का है.

निरहुआ और आम्रपाली ने ये वीडियो टिकटॉक ऐप के जरिए बनाया और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया. अब वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है तो सुर्खियां तो बटोरेगा ही. वैसे भी इन दोनों स्टार्स की जोड़ी को फैन्स का इतना प्यार मिलता है कि ये दोनों कुछ भी करें. फैन्स उस चीज को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं. जिस गाने पर इन्होंने एक्टिंग की वह रानी चटर्जी का खासा हिट गाना है. इस पर वीडियो बनाकर उन्होंने इसे एक बार फिर पॉपुलर कर दिया है.



 


Loading...



View this post on Instagram





 

A post shared by Nirahua (@dineslalyadav) on






हाल में ये दोनों फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में नजर आए थे. अब ये दोनों 'निरहुआ चलल लंदन' में साथ नजर आएंगे. उम्मीद है कि ये फिल्म भी हर बार की तरह दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी.



यह भी पढ़ें:

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने चुपके-चुपके रचा ली शादी, क्या है इन तस्वीरों का सच?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर