होम /न्यूज /मनोरंजन /Viral Video: सावन आते ही आम्रपाली दुबे बोलीं- 'दुल्हा देहाती चाही' तो यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

Viral Video: सावन आते ही आम्रपाली दुबे बोलीं- 'दुल्हा देहाती चाही' तो यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

Viral Video: सावन आते ही आम्रपाली दुबे बोलीं- 'दुल्हा देहाती चाही', देखिए

Viral Video: सावन आते ही आम्रपाली दुबे बोलीं- 'दुल्हा देहाती चाही', देखिए

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायर ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के एक्सप्रेशंस और अदाएं तो फैंस को दीवाना बना लेती हैं. फैंस उनके वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वो फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज (Amrapali Dubey Videos) के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को एंटरटेन करने के लिए ढेरों रील्स बनाकर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने सावन की शुरुआत होते ही भगवान शिव से दूल्हे की मांग की है. उनके वीडियो पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम (Amrapali Dubey Instagram) पर अपना रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो साड़ी में शादीशुदा महिला के गेटअप में नजर आ रही हैं और सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने ‘दुल्हा देहाती चाही’ (Dulha Dehati Chahi) पर लिपसिंक कर रही हैं. इसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इसमें उनके एक्सप्रेशंस कमाल के हैं. वहीं, डांस स्टेप्स भी बेहतरीन हैं. वो लाल साड़ी में सजी-धजी बेहद ही प्यारी लग रही हैं. उनके वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और फैंस तो उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

अगर आम्रपाली दुबे के वीडियो (Amrapali Dubey Video) पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, ‘मैडम जी आपको भी देहाती ही चाहिए’. दूसरे ने लिखा, ‘जरूर मिलेगा’. तीसरे ने लिखा, ‘मिल जाएगा दी… चिंता मत कीजिए और वो बहुत ही लकी होगा जो आपको पाएगा.’ इसी तरह से लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपना वीडियो शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘प्लीज ना बाबा’. इससे एक बात तो साफ है कि वो भगवान भोलेनाथ से प्रार्थना कर रही हैं कि उन्हें देहाती दूल्हा मिल जाए.

बहरहाल, अगर आम्रपाली दुबे के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो जल्द ही फिल्म (Amrapali Dubey Bhojpuri Film) ‘नईहर’ और ‘डोली सजा के रखना’ में खेसारी के साथ नजर आने वाली हैं. इससे उनके कई गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने हाल ही में नई फिल्म (Amrapali Dubey Upcoming Film) ‘दाग’ की शूटिंग गोरखपुर में शुरू की है. इसका शुभ मुहूर्त एक्टर रवि किशन ने किया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस के पास कई अन्य फिल्में और भी हैं, जिसमें उन्हें देखा जाएगा.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Bhojpuri Videos

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें