जुबिन नौटियाल के गाने पर आम्रपाली दुबे ने बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, कहीं आपने मिस तो नहीं कर दिया ये Video!

जुबिन नौटियाल के गाने पर आम्रपाली दुबे ने बिखेरा अपनी अदाओं का जादू,

जुबिन नौटियाल के गाने पर आम्रपाली दुबे ने बिखेरा अपनी अदाओं का जादू,

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट हर बार की तरह उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उसमें वो जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के हिट गाने ‘तेरी नजरों ने ऐसा जादू’ पर अपने कातिलाना एक्सप्रेएशन्स दिखा रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा Teri nazron ne kuch aisa jaadu kiya ... वीडियो पर कुछ ही घंटों में हजारो लाइक्स आ गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 10:31 AM IST
  • Share this:
जानी-मानी भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के हिट गाने ‘तेरी नजरों ने ऐसा जादू’ पर अपनी कातिलाना एक्सप्रेएशन्स के साथ वीडियो शेयर किया है, जो यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. एक तो जुबिन की रोमांटिक आवाज ऊपर से आम्रपाली की मनमोहक अदाओं ने फैंस का दिन बना दिया. हालांकि, वीडियो छोटा सा है, पर इसपर आम्रपाली का एक्ट व्यूअर्स को पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो पोस्ट में वो एकदम कम मेकअप में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'Teri nazron ne kuch aisa jaadu kiya...' वीडियो पर कुछ ही घंटों में हजारो लाइक्स आ गए हैं. फैंस हर बार की तरह आम्रपाली की कातिल आंखों की तारीफ कर रहे हैं. नूतन नाम की फैन ने उनकी सादगी पर कमेंट किया है, तो अनुराग गुप्ता कह रहे हैं 'killer eyes…'






आम्रपाली दुबे की जोड़ी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) के साथ हमेशा पसंद की जाती है. उन्होंने कई भोजपुरी एल्बम में अपनी आवाज भी दी है. काम को लेकर बात की जाए तो आम्रपाली इस समय फिल्म 'लव विवाह डॉट कॉम' 'Love Vivah.com' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा इन दिनों आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल निर्माता प्रदीप के शर्मा की नई फिल्म ‘आशिकी’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. इस फिल्म में पहली बार खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्देशक कई बड़ी सफल फिल्मों का निर्देशन कर चुके पराग पाटिल हैं. फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले हो रहा है.

शिवरात्रि के मौके पर आम्रपाली और निरहुआ का 'होली खेलें महाकाल' गाना भी रिलीज हुआ है. गाने में निरहुआ और आम्रपाली भगवान शिव और माता पार्वती के अवतार में होली खेलते हुए नजर आए हैं. हाल ही में इस फिल्म का एक सीन वायरल हो रहा था, जिसमें आम्रपाली को गुंडे चारों तरफ से घेर लेते हैं और उन्हें बचाने के लिए स्टार खेसारी लाल यादव की एंट्री होती है. खेसारी लाल यादव उन गुंडों से भिड़ जाते हैं और उनकी जमकर पिटाई भी कर देते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज