होम /न्यूज /मनोरंजन /

Krishna janmashtami Song: जनमाष्टमी पर आ गया भोजपुरी सिंगर का नया गाना 'नन्द बाबा घरे जन्मे कन्हैया', VIDEO

Krishna janmashtami Song: जनमाष्टमी पर आ गया भोजपुरी सिंगर का नया गाना 'नन्द बाबा घरे जन्मे कन्हैया', VIDEO

भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस अनु दुबे का नया गाना रिलीज

भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस अनु दुबे का नया गाना रिलीज

krishna janmashtami Song: आज देश और दुनिया भर के लोग धूमधाम से श्रीकृष्ण जनमाष्टमी का पर्व मना रहे हैं. इस पर्व के मौके पर भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड की जानी-मानी सिंगर अनु दुबे का नया गाना 'नन्द बाबा घरे जन्मे कन्हैया' रिलीज हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

नन्द बाबा घरे जन्मे कन्हैया | Anu Dubey krishna janmashtami Special Geet | krishan bhajan 2022: आज देशभर में जनमाष्टमी का उत्सव (krishna janmashtami 2022) बड़े ही जोर-शोर से मनाया जा रहा है. सुबह से ही स्कॉन और बांके बिहारी के मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. इस पर्व को मनाने के लिए लोग तैयारी में जुट चुके हैं. इस दिन कृष्ण भक्त दिन भर उन्हीं के श्रृंगार और कीर्तन में बिजी रहते हैं और इसी बीच सिंगर अनु दुबे भी अपना नया भजन लेकर प्रस्तुत हुई हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अनु दुबे (Anu Dubey New Song) ने जनमाष्टमी (Janmashtami Song) के अवसर पर ‘नन्द बाबा घरे जन्मे कन्हैया’ को अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल Anu Dubey Entertainment पर जारी किया है.

‘नन्द बाबा घरे जन्मे कन्हैया’ के वीडियो में अनु दुबे लहंगा साड़ी पहने एक गोपी की तरह सजी-धजी दिख रही हैं. गाने में एक बालक कन्हैया के किरदार में हैं जो फूलों से सजाए गए सुंदर पालने में झूल रहा है और उसे कई ग्वालाएं अपना लाड़-प्यार दे रही हैं. वीडियो बहुत शानदार है जिसमें सभी फीमेल आर्टिस्ट कृष्ण के जन्म की खुशी में झूमते दिख रही हैं. गाने को अनु ने आवाज दी है और वे इसकी लीड एक्ट्रेस हैं. वीडियो में अनु का डांस और एक्सप्रेशन कमाल के हैं जो काफी इंप्रेसिव है.

‘नन्द बाबा घरे जन्मे कन्हैया’ का बैकग्राउंड भी वृज की तरह डेकोरेट किया गया है जिसे देख लगता है जैसे कि ये सच मुच ही नंदबाबा का घर है. वहीं सुंदर बालक के साथ आरिस्टों का गोपी डांस भी शानदार है. इसका पिक्चराइजेशन और लिरिक्स गजब के हैं. भक्तिरस से सराबोर इस गाने के लिरिक्स आरआर के पंकज ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटू रावत का है. गाने को अनु के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जनमाष्टमी के पर्व से 3 दिन पहले 16 अगस्त को रिलीज किया गया है. गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और ये उत्सव की रौनक में चार चांद लगाने वाला है. अगर आप भी कृष्ण भक्ति गीत को खोज रहे हैं  तो ये भी आपके लिए बेहतर है.

Also Read: Krishna Janmashtami Special: अंकुश राजा का ‘मेरे कान्हा’ सुन श्रीकृष्ण की भक्ति में डूब जाएंगे आप, देखिए VIDEO

Tags: Bhojpuri, Janmashtami, Sri Krishna Janmashtami, Trending Bhojpuri Songs, Trending news in hindi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर